आर्यन खान ड्रग केस: आर्यन से पहले शाहरुख खान पर भारी पड़ चुके हैं समीर वानखेड़े, एयरपोर्ट पर रोककर घंटों तक… – Dainik Bhaskar

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

स्टारकिड आर्यन खान इन दिनों ड्रग केस में फंसने के बाद आर्थर रोड जेल में हैं। आर्यन के केस की कमान नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के पास है। वहीं समीर वानखेड़े जो 10 साल पहले शाहरुख खान को भी कस्टम ड्यूटी ना भरने के आरोप में पकड़ चुके हैं।

साल 2010 में समीर वानखेड़े ने हॉलैंड और लंदन से छुट्टी मनाकर लौट रहे शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट में रोका था। शाहरुख के पास उस समय कई ऐसी विदेशी चीजें थीं जिन पर कस्टम चार्ज लगना था। एक्टर के पास 20 बैग थे जिनमें से ज्यादातर सामान के लिए कस्टम चार्ज नहीं भरा गया था। ऐसे में उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोक लिया गया था।

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े उस समय एयरपोर्ट की कस्टम ऑफिस में बतौर असिस्टेंट कमिश्नर ड्यूटी दे रहे थे। कस्टम चार्ज न देने के कारण शाहरुख को घंटों तक एयरपोर्ट में बैठाकर पूछताछ की गई थी। पूछताछ के बाद शाहरुख को 1.5 लाख रुपए का जुर्माना चुकाना पड़ा था।

इन सेलेब्स का भी पड़ चुका है समीर वानखेड़े का पाला

आर्यन खान और शाहरुख खान के अलावा अनुष्का शेट्टी से भी समीर 11 घंटों तक पूछताछ कर चुके हैं। एक्ट्रेस के पास कई कीमती जूलरी थी जिसके चलते उन्हें एयरपोर्ट में रोका गया था। इससे पहले समीर, दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ, मिनीषा लांबा, रणबीर कपूर, मीका सिंह, बिपाशा बसु, विवेक ओबेरॉय, अनुराग कश्यप, रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर चुके हैं।

खबरें और भी हैं…

Related posts