सिंघु बॉर्डर पर बर्बर मर्डर: मृतक लखबीर का शव परिजनों को सौंपा; गोपनीय रखा पूरा आवागमन, बेअदबी के आरोप में … – Dainik Bhaskar

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Sonipat
  • The Body Of The Deceased Lakhbir Was Handed Over To The Relatives; The Police Kept The Entire Traffic Confidential, Nihang Had Murdered At The Site Of The Movement

सोनीपत4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मृतक लखबीर

कुंडली में निहंगों की बर्बरता का शिकार हुए तरनतारन के गांव चीमा खुर्द निवासी लखबीर के शव को शनिवार सुबह परिजनों के हवाले कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखा था। परिजनों को हत्या की सूचना शुक्रवार को ही दे दी गई थी। मामला शांतिपूर्ण तरीके से निपटने से पुलिस राहत की सांस ले रही है।

लखबीर की हत्या का आरोपी निहंग सरबजीत सिंह।

लखबीर की हत्या का आरोपी निहंग सरबजीत सिंह।

मृतक लखबीर के परिजन शुक्रवार सुबह 4 बजे ही स्कॉर्पियो में सवार होकर सोनीपत सिविल अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे। पुलिस ने परिजनों का आवागमन गोपनीय रखा। शव लेने आए व्यक्तियों में 2 महिलाएं और 3 पुरुष थे। परिजनों के करीब 3 घण्टे बाद पुलिस ने अस्पताल मोर्चरी में शव सौंपने की प्रक्रिया शुरू की।

निहंगों को हटाने की मांग:किसान नेता बोले- हमारा आंदोलन कोई धार्मिक मोर्चा नहीं, निहंगों को यहां से चले जाना चाहिए

पुलिस ने शव सौंपने के साथ ही मृतक लखबीर की बहन राजकौर, मौसी की लड़की गुरजीत कौर के बयान भी दर्ज किए। इससे पहले यहां पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की। मृतक से रिलेशनशिप के पहचान पत्र भी पुलिस को दिए।

मृतक लखबीर की बहन और उसकी बेटी।

मृतक लखबीर की बहन और उसकी बेटी।

पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद करीब 9:30 बजे वारिसों को शव सौंप दिया। सोनीपत पुलिस ने बताया कि मृतक लखबीर का शव अंतिम संस्कार के लिए वारिसों को सौंप दिया है।

खबरें और भी हैं…

Related posts