रायपुर स्टेशन पर ट्रेन में धमाका, CRPF के 6 जवान घायल – Zee News Hindi

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायपुर रेलवे स्टेशन (Raipur Railway Station) में अचानक हुए धमाके (Blast) से सनसनी फैल गई. इस घटनाक्रम में सीआरपीएफ (CRPF) के करीब 6 जवान घायल हो गए. इस घटनाक्रम में गंभीर रूप से घायल जवानों को श्री नारायणा अस्पातल (Shree Narayana Hospital) में भर्ती कराया गया है.

डेटोनेटर के फटने से हादसा

ये ब्लॉस्ट डेटोनेटर (Detonator) के फटने से हुआ. अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक ये डेटोनेटर एक बोगी से दूसरी बोगी में ले जाया जा रहा था. इसी दौरान अचानक हुए धमाके में कई जवान घायल हो गए. घायल जवानों का इलाज रायपुर के निजी अस्पताल में चल रहा है. इन जवानों की देखरेख कर रहे सर्जन ने बताया कि सभी जवानों के कमर, हाथ और पैर समेत सर में भी फ्रैक्चर आया है.

फिलहाल सभी जवानों की हालत स्थिर बताई जा रही है. एक्सपर्ट डॉक्टरों का एक पैनल लगातार इनकी हालत पर नजर बनाए हुए है.

ये भी पढ़ें- निहंग सिखों पर CID रिपोर्ट! दलित की हत्या के बाद सिंघु बॉर्डर पर अभी भी हैं मौजूद

सुबह साढ़े छह बजे धमाका

ये ब्लास्ट सुबह करीब साढ़े 6 बजे प्लेटफॉर्म नंबर-2 पर हुआ है. इस हादसे में हुए 6 घायलों में एक जवान की हालत गंभीर बताई गई थी. खबर मिलते ही पुलिस प्रशासन ने घायल जवानों का रेस्क्यू किया गया. घटना के बाद रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहीं इस दौरान किसी आम नागरिक या दूसरे शख्स को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. अधिकारियों के मुताबिक इस मामले की जांच जारी है.

LIVE TV

Related posts