IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज टी नटराजन कोरोना पोजिटिव, आलराउंडर विजय शंकर समेत 6 सदस्य आइसोलेटेड – दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे चरण पर भी कोरोना की मार पड़ी है। बुधवार शाम खेले जाने वाले मुकाबले से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज को कोरोना पाजिटिव पाया गया है। मैच कुछ घंटे पहले बीसीसीआइ ने इस बात की जानकारी दी है कि टी नटराजन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अच्छी बात यह है कि उनकी इस रिपोर्ट का आज शाम होने वाले मैच पर कोई असर नहीं पड़ेगा। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले सनराइजर्स के मुकाबले को तय कार्यक्रम के मुताबिक ही कराया जाएगा।

सनराइजर्स के तेज गेंदबाज टी नटराजन बुधवार दोपहर कोरोना पाजिटिव पाए गए। बीसीसीआइ ने इस बारे में दोपहर को जानकारी दी और बताया कि शाम को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले जाने वाले सनराइजर्स के मुकाबले पर किसी तरह की आंच नहीं आएगी। यह मैच तय कार्यक्रम के मुताबिक ही कराया जाना है। नटराजन के साथ संपर्क में आए छह सदस्यों को इस वक्त टीम के अलग कर दिया गया है।

बोर्ड की तरफ से मेल में बताया गया है कि खिलाड़ी टी नटराजन के साथ खिलाड़ी विजय शंकर के अलावा भी कई लोग आइसोलेट किए गए हैं। टीम मैनेजर विजय कुमार, साइकोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर, अंजना वनान (डाक्टर), तुषार खेडकर ( लाजिस्टिक मैनेजर), पेरियासमय (नेट गेंदबाज)।

बीसीसीआइ ने इस बात की भी जानकारी दी है कि जितने भी जो भी खिलाड़ी पाजिटिव पाए गए नटराजन के संपर्क में आए थे उन सभी RT-PCR टेस्ट कराया गया था। सुबह पांच बजे टेस्ट कराया गया था और सभी के रिपोर्ट को नेगेटिव पाया गया।

Related posts