Bihar Politics : तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी पर लगाए गंभीर आरोप, जगदानंद को कहा ‘शिशुपाल’ तो संजय यादव को बताया ‘दुर्योधन’ – Navbharat Times

पटना
बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी आरजेडी में जारी सियासी घमासान थमता नहीं दिख रहा है। पार्टी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) लगातार रौद्र रूप में नजर आ रहे हैं। तेजप्रताप यादव ने अपने ‘अर्जुन’ तेजस्वी के साथ साथ उनके सहयोगियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं तेज प्रताप ने इस बार जगदानंद के माता-पिता को भी कोसा है।

दरअसल तेजस्वी यादव के दिल्ली चले जाने पर भड़के तेज प्रताप यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव फिर ऐसे वक्त बिहार छोड़कर भागे हैं, जब राज्य की जनता बाढ़ से डूब रही है। उन्हें इस वक्त दिल्ली में नहीं, बिहार में होना चाहिए था। यहां रह कर तेजस्वी को नेता प्रतिपक्ष का फर्ज निभाना चाहिए, लेकिन वो ऐसा नहीं निभा पा रहे। तेज प्रताप ने आरोप लगाते हुए कहा कि तेजस्वी को सलाह देने वाले गलत लोग हैं। उनके सलाहकार संजय यादव ही तेजस्वी को बरगला कर दिल्ली ले गए हैं। तेजस्वी आजकल उन्हीं के कहने पर चल रहे हैं।

आरजेडी में जारी घमासान के बीच बोले तेज प्रताप- ‘चाहे जितना षड्यंत्र रचो, कृष्ण-अर्जुन की ये जोड़ी को तोड़ नहीं पाओगे’

तेज प्रताप ने संजय पर लगाया दिल्ली में मॉल बनवाने का आरोप
तेज प्रताप ने इस दौरान संजय यादव पर दिल्ली में मॉल बनवाने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि संजय यादव ने पूरी पार्टी को बदनाम कर दिया है। संजय यादव ने दिल्ली में मॉल बनवा लिया है, पार्टी का हर कार्यकर्ता उनकी शिकायत कर रहा है। संजय यादव के कारनामों से पार्टी का हर नेता अवगत है। लेकिन उस पर कार्रवाई नहीं हो रही है।

इसे भी पढ़ें:- RJD में कौन है आकाश यादव, जिसके खातिर मां, बाप, भाई सबसे पंगा ले रहे हैं तेज प्रताप

तेज प्रताप ने जगदानंद को कहा ‘शिशुपाल’ तो संजय यादव को बताया ‘दुर्योधन’
तेज प्रताप यादव ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को शिशुपाल और तेजस्वी यादव के सलाहकार संजय यादव को दुर्योधन बता दिया। तेज प्रताप ने कहा कि जगदानंद शिशुपाल हैं। वे कृष्ण की भांति अभी उनकी गाली सुन रहे हैं।












लालू परिवार में आर-पार, तेजप्रताप के जनता दरबार को रुकवाने दिल्ली गए तेजस्वी?

जगदानंद को उनके मां-बाप ने नहीं दिए संस्कार: तेज प्रताप
शुक्रवार को तेजस्वी यादव शुक्रवार शाम अचानक दिल्ली रवाना हो गए। इससे पहले उन्होंने कहा कि भाई हों या कोई और, पार्टी में अनुशासन में रहना होगा। तेजस्वी ने कहा कि तेजप्रताप मेरे बड़े भाई हैं तो वो अलग बात है। हमलोगों को माता-पिता ने ये संस्कार दिया है कि बड़ों की इज्जत करो, सम्मान करो। अनुशासन में भी रहो। पार्टी में सबको अनुशासन में रहना होगा।












Bihar Politics: तेजप्रताप- जगदानंद सिंह मामले पर तेजस्वी यादव बोले- मैं सब कुछ ठीक कर दूंगा

इस पर तेज प्रताप यादव ने जगदानंद सिंह को लपेटे में लेते हुए उनके मां-बाप को कोसा। उन्होंने कहा कि जगदानंद के मां-बाप ने उन्हें संस्कार नहीं दिया, तभी वे गरीब कार्यकर्ताओं का अपमान कर रहे हैं। तेज प्रताप ने कहा कि जब जगदानंद के पास संस्कार नहीं है तो हम क्यों उनका सम्मान करें।



तेज प्रताप यादव, तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

Related posts