Ind vs Eng: विराट कोहली ने लॉर्ड्स की बालकनी से दी गालियां, अंपायर ने कहा- मुंह पर ताला लगाओ, देखें video – News18 हिंदी

नई दिल्‍ली. भारत और इंग्‍लैंड (India vs England) के बीच लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्‍ट का 5वां और आखिरी दिन काफी रोमांचक रहा. साथ ही मुकाबले में कई हाईवोल्‍टेज ड्रामे भी देखने को मिले. जहां इंग्लिश खिलाड़ियों ने जमकर स्‍लेजिंग की, वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम इंडिया ने भी उनकी स्‍लेजिंग का जवाब मुंह और अपने खेल दोनों से दिया.
भारत ने मोहम्‍मद शमी की 56 रन की पारी और जसप्रीत बुमराह (jasprit bumrah) की 36 रन की पारी के दम पर 8 विकेट पर 298 रन बनाकर अपनी दूसरी पारी घोषित की. शमी और बुमराह ने 9वें विकेट के लिए अटूट साझेदारी कर जीत की नींव रखी. इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने 120 रन पर इंग्‍लैंड को समेट कर 151 रन से मुकाबला जीत लिया.

मुकाबले के आखिरी दिन भारतीय कप्‍तान विराट कोहली लॉर्ड्स की बालकनी से गालियां देते हुए नजर आए. दरअसल जब बुमराह क्रीज पर संभलकर बल्‍लेबाजी कर रहे थे, तो उस समय उनका ध्‍यान भटकाने के लिए मार्क वुड ने स्‍लेज किया, जिससे बुमराह नाराज हो गए.

भारत और वेस्टइंडीज दोनों ने WTC में जीते 1-1 टेस्ट, फिर भी अंक तालिका में कैरेबियाई टीम ऊपर; जानें कैसे

Ind vs Eng: केएल राहुल की इंग्लैंड को चेतावनी-हमारे एक खिलाड़ी को छेड़ोगे तो 11 छोड़ेंगे नहीं

उन्‍होंने अंपायर से भी इसकी शिकायत की. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि जब शमी इस बारे में अंपायर से बात रहे थे तो अंपायर ने इशारा करके उन्‍हें मुंह पर ताला लगाने की ही सलाह दी. विराट कोहली यह पूरा मामला लॉर्ड्स की बालकनी से देख रहे थे. उन्‍होंने तालियां बजाते हुए बुमराह का उत्‍साह बढ़ाया. इसी दौरान वह गुस्‍से में कुछ बोलते हुए भी नजर आए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Related posts