शादी के स्टेज पर अचानक खिला कमल का फूल, 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा Wedding Video – Zee News Hindi

नई दिल्ली: भारत में शादियां (Indian Wedding) कई तरह से होती हैं. कोई परिजनों-दोस्तों के बीच सादगी से शादी करता है, कोई डेस्टिनेशन वेडिंग (Destination Wedding) करता है तो कोई लाखों-करोड़ों रुपये खर्च करके थीम वेडिंग (Theme Wedding) करता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर थीम वेडिंग (Theme Wedding Video) के कई मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. इन्हें देखकर ही इनके रॉयल होने का अंदाजा लगाया जा सकता है.

स्टेज पर खिला कमल का बड़ा फूल

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram Reels Video) पर एक बहुत खूबसूरत वेडिंग वीडियो (Wedding Video) अपलोड किया गया है. इस वीडियो की शुरुआत में स्टेज के बजाय कमल का फूल (Lotus Stage) नजर आ रहा है. यह फूल अभी खिला नहीं है. साथ ही दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) को देखने के इंतजार में कुछ मेहमान भी नजर आ रहे हैं. तभी फूल अचानक से खिल जाता है.

वरमाला लिए नजर आए दूल्हा-दुल्हन

फूल के खिलते ही उसके अंदर दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) नजर आते हैं. उन दोनों ने एक-दूसरे को अपने हाथों से सहारा दे रखा है और दोनों के हाथों में वरमाला भी है. खिला हुआ कमल का फूल चारों तरफ घूमता है ताकि आस-पास मौजूद सभी दोस्त और रिश्तेदार दूल्हा-दुल्हन का लुक अच्छी तरह से देख सकें.

यह भी पढ़ें- कभी नहीं देखी होगी ऐसी शादी, समुद्र में हुई रस्मों में देखें दूल्हा-दुल्हन का अंदाज

लोगों को पसंद आई वेडिंग थीम

इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) को अब तक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. कमेंट में सभी इस थीम (Theme Wedding) की गजब तारीफ कर रहे हैं. लोगों को शादी का यह अंदाज काफी खूबसूरत लग रहा है. इस वीडियो पर आने वाले कमेंट्स से लोगों की पसंद समझी जा सकती है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Related posts