Maharashtra: Sharad Pawar की आवाज में चीफ सेक्रेटरी के पास आया कॉल, पुलिस अफसरों के ट्रांसफर की सिफारिश – Zee News Hindi

मुंबई: महाराष्ट्र में अफसरों की ट्रांसफर पोस्टिंग की सिफारिश के नाम पर एक दिलचस्प घटना सामने आई है. किसी अनजान व्यक्ति ने कुछ खास अफसरों का ट्रांसफर करवाने के लिए राज्य के मुख्य सचिव को फोन कर दिया.

‘मैं शरद पवार बोल रहा हूं’

जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के चीफ सेक्रेटरी के पास एक कॉल आया. यह कॉल NCP अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) की आवाज में किया गया. फोन करने वाले ने कहा, ‘मैं NCP अध्यक्ष शरद पवार बोल रहा हूं.’ कॉलर ने इसके बाद चीफ सेक्रेटरी को कुछ पुलिस अफसरों का ट्रांसफर करने की सिफारिश की.

पवार ने नहीं किया था कॉल

कॉल कट होने के बाद चीफ सेक्रेटरी ने उत्सुकतावश शरद पवार (Sharad Pawar) के आधिकारिक आवास ‘Silver Oak’ पर फोन मिला दिया. वहां पर उन्हें पता चला कि शरद पवार घर पर नहीं है और न ही उन्होंने ऐसा कोई कॉल किया है. 

ये भी पढ़ें- Maharashtra: कोविड-19 नियमों को तोड़ बर्थडे मनाने वाले सपा MLA Abu Azmi पर केस दर्ज, 17 अन्य के खिलाफ भी FIR

मुंबई में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

इसके बाद मुंबई के Gamdevi पुलिस स्टेशन पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इस मामले में मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ कर फोन करने वाले के बारे में पता लगाया जा रहा है. 

LIVE TV

Related posts