शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप, हो सकती है गिरफ्तारी? – Navbharat Times


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी होने के बाद अब शिल्पा और उनकी मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) पर करोड़ों रुपयों की ठगी का आरोप लगाया गया है। शिल्पा और उनकी मां पर इस मामले में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक मामला दर्ज किया गया है।
शर्लिन चोपड़ा का खुलासा- राज कुंद्रा ने बताया था शिल्पा शेट्टी को पसंद थे मेरे वीडियो
रिपोर्ट्स के मुताबिक लखनऊ (Lucknow) में शिल्पा और उनकी मां के खिलाफ 2 रिपोर्ट दर्ज कराई गई हैं। इसमें कहा गया है कि शिल्पा और उनकी मां ने ऑयसिस स्लिमिंग स्किल सैलून ऐंड स्पा नाम से एक कंपनी खोली गई। इस कंपनी की फ्रैंचाइजी देने के नाम पर शिल्पा और उनकी मां ने करोड़ों रुपये वसूले मगर कोई फ्रैंचाइजी नहीं मिली। इस मामले में जून में रिपोर्ट दर्ज कराने वाली महिला का आरोप है कि कंपनी के लोगों ने दो बार में उनसे करीब ढाई करोड़ रुपये वसूले थे।
image
श‍िल्‍पा शेट्टी की मां सुनंदा ने पुलिस में दर्ज करवाया 1.6 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मामला

दोनों रिपोर्ट दर्ज होने के बाद लखनऊ पुलिस ने एक महीने पहले शिल्पा की मां सुनंदा को नोटिस भी भेजा था। अब मामले की जांच के लिए लखनऊ पुलिस की टीम मुंबई पहुंच गई है। कहा जा रहा है कि मामले की जांच में संलिप्तता स्पष्ट होने पर शिल्पा और उनकी मां को गिरफ्तार भी किया जा सकता है।
image
राज कुंद्रा के पॉर्न केस की वजह से करोड़ों का नुकसान उठा रही हैं शिल्पा शेट्टी?

shilpa


Related posts