दिल्ली: आईजीआई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, अलकायदा ने पुलिस को भेजा ईमेल – अमर उजाला – Amar Ujala

सार

दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। अलकायदा के नाम से ईमेल आया है, अगले कुछ दिनों में आईजीआई एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी गई है। धमकी के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। 

ख़बर सुनें

विस्तार

इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट को अलकायदा ने बम से उड़ाने की धमकी दी है। दिल्ली पुलिस को शनिवार शाम को अलकायदा के नाम से ईमेल आया था, इसमें अगले कुछ दिनों में आईजीआई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है, धमकी मिलते ही एयरपोर्ट पर सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है। 

विज्ञापन

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शनिवार शाम को आए मेल में मिला था, इसमें कहा गया है कि करणबीर सूरी उर्फ मोहम्मद जलाल और उसकी पत्नी शैली शारा उर्फ हसीना रविवार को सिंगापुर से भारत आ रहे हैं। वो एयरपोर्ट पर अगले एक से तीन दिन में बम रखने की साजिश रच रहे हैं। धमकी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं, और सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

जांच करने पर डीआईजी ने बताया कि पहले भी समान नामों और समान विवरणों के साथ धमकी संदेश मिला था। उनके मुताबिक, पहले करणबीर और शैली को आईएसआईएस का सरगना बताया था, उसमें भी यही लिखा था कि दोनों आ रहे हैं और एक से तीन दिन में एयरपोर्ट पर बम धमाके करने की साजिश रचेंगे। 

 

इससे पहले 18 अप्रैल को दिल्ली एयरपोर्ट पर एक विमान को बम से उड़ाने की धमकी से सनसनी फैल गई थी। बंगलूरु से दिल्ली आने वाली फ्लाइट में एक यात्री को वाशरूम में एक पर्ची मिली थी, जिसमें विमान में बम होने और उसके दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचते ही उड़ाने की बात लिखी हुई थी। 

विज्ञापन

आगे पढ़ें

विज्ञापन

Related posts