Viral Video: रोने लगा शादी में आया फोटोग्राफर, आंसू पोछते हुए किया फोटोशूट – Zee News Hindi

नई दिल्ली: शादियां खट्टे-मीठे पलों का अनुभव होती हैं. इनमें हंसी-खुशी, हर तरह के पल आते रहते हैं. कभी-कभी कुछ लोग अपने अतीत के अनुभवों के कारण शादी में मुंह बनाए हुए या उदास से रहते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शादी का वीडियो (Wedding Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन (Groom Bride) तो नहीं नजर आ रहे हैं लेकिन कोई और है, जिसने इस पूरे इवेंट में सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है.

अचानक रोने लगा फोटोग्राफर

हर शादी के यादगार अनुभवों और रस्मों को कैद करने के लिए फोटोग्राफर (Photographer) और वीडियोग्राफर (Videographer) बुलाए जाते हैं. वे दिन-रात एक करके शादी के खूबसूरत पलों को अपने कैमरे में रिकॉर्ड (Wedding Photoshoot) करते जाते हैं. इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) में दूल्हा-दुल्हन तो नहीं, लेकिन फोटोग्राफर रोता हुआ नजर आ रहा है. वह हर क्लिक (Click) के साथ अपने आंसू पोछ रहा है.

वीडियो देख नहीं भरा लोगों का मन

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 11 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम पर निरंजन महापात्रा ने इसे रील्स वीडियो (Instagram Reels Video) के तौर पर शेयर किया है. इस वीडियो (Wedding Video) पर सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. किसी का कहना है कि वीडियो को जितना भी देखा जाए, मन नहीं भर रहा है तो कोई उसे बेचारा कह रहा है.

यह भी पढ़ें- पत्नी को झटके से गोद में उठाया, पति की हरकत से चौंके लोग

इस वीडियो में उसकी उदासी का कारण साफ नहीं हो पा रहा है. किसी को लग रहा है कि वह अपनी एक्स की शादी (Ex Wedding) की फोटोग्राफी (Photography) कर रहा होगा, शायद इसी कारण इतना दुखी है.

ऐसे वायरल वेडिंग वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Related posts