Mumbai के Railway Stations और Amitabh Bachchan के बंगले में है Bomb, फोन कॉल के बाद 2 गिरफ्तार – Zee News Hindi

मुंबई: शहर की हाईटेक पुलिस ने झूठी खबर देकर धमकी देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने झूठा फोन (Hoax call) करने वाले इन आरोपियों को मुंबई से सटे कल्याण (Kalyan) इलाके से गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक इन दोनों ने शराब के नशे में धमकी भरा कॉल किया था.

फोन में मिली थी ये धमकी

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपियों में से एक ने फोन करके कहा था कि CST, भायखला, दादर और फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर पर बम रखा गया है. इसके बाद CST में GRP और बॉम्ब स्क्वाड ने शुरू कर दी तो पुलिस ने अमिताभ बच्चन के चारो बंगलो के आस पास पूरी मुस्तैदी से छानबीन की.

ये भी पढ़ें- Viral Video: तेज टक्कर के बाद उछलकर गिरी लड़की, CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हुआ हादसा

बरता गया ये एहतियात

इस दौरान मुंबई पुलिस ने अमिताभ बच्चन जो घर पर सो रहे थे, को ये जानकारी देकर तंग करने सही नही समझा. इसलिए उन्हें बिना बताए ही BDDS (बॉम्ब डिटेक्शन एंड डिफ्यूसल स्क्वाड) ने पूरी छानबीन की. लेकिन वहां कुछ भी संदिग्ध सामान या बम नहीं मिला. फिलहाल सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एक पुलिस सुरक्षा बल की अमिताभ बच्चन के घर के बाहर तैनाती कर दी गई है.

आपको बता दें कि पहले भी इस तरह के कई धमकी भरे पुलिस को मिल चुके हैं. अभिनेता अमिताभ बच्चन के बंगले को लेकर भी ऐसी झूठी खबरें उड़ाई जा चुकी हैं.

LIVE TV

Related posts