Lucknow Girl Video: लखनऊ में बीच चौराहे कैब ड्राइवर को पीटने वाली लड़की का एक और वीडियो, पड़ोसी से कर रही बखेड़ा – Navbharat Times

हाइलाइट्स

  • लखनऊ में कैब ड्राइवर को पीटने वाली लड़की का आया एक और वीडियो
  • अपने पड़ोसी से काले रंग के गेट को लेकर झगड़ा कर रही प्रियदर्शिनी
  • मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी प्रियदर्शिनी यादव को समझाने का कर रहे प्रयास

लखनऊ
कुछ दिन पहले लखनऊ के अवध चौराहे पर कैब ड्राइवर को उछल-उछलकर झापड़ मारने वाली लड़की खूब चर्चित हुई थी। बीच चौराहे ट्रैफिक पुलिस के सामने बवाल करने वाली प्रियदर्शिनी यादव के खिलाफ पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। सोशल मीडिया पर अब इस लड़की का एक और पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें प्रियदर्शिनी अपने पड़ोसियों से झगड़ा करती नजर आ रही है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रियदर्शिनी को अपने पड़ोसी के काले गेट पर आपत्ति है। वह पड़ोसी से कहती है कि वे अपने गेट को काले रंग से नहीं पुतवा सकते हैं क्‍योंकि इस इलाके में इंटरनैशनल ड्रोन उड़ते हैं और इससे पूरी कॉलोनी की जान को खतरा है। वह वहां मौजूद पुलिसवाले से भी पूछती है कि क्‍या ये (पड़ोसी) काले रंग से अपना गेट पुतवा सकते हैं तो पुलिसकर्मी नहीं में जवाब देता है।

Lucknow Girl News: बेकसूर ड्राइवर को लॉकअप में डाला, थप्पड़बाज लड़की को क्लीन चिट…CCTV फुटेज ने बिगाड़ दिया सारा ‘खेल’
पड़ोसी पर लगाया मां-बहन की गाली देने का आरोप
वीडियो में प्रियदर्शिनी को पुलिसकर्मी समझाते हुए दिख रहे हैं पर पड़ोसी के खिलाफ ऐक्‍शन लेने की मांग पर अड़ी हुई है। वह पड़ोसी पर आरोप लगाती है कि उन्‍होंने उसे मां बहन की गालियां दीं और साथ ही कहा कि वह बराम ओबामा की बेटी है क्‍या। लड़की की बातों पर वहां मौजूद लोग हंसते हुए भी नजर आते हैं। प्रियदर्शिनी अपने पड़ोसी से कह रही है कि वह अपने गेट का रंग कुछ और करवाए।












Lucknow Cab Driver Case: लखनऊ में कैब ड्राइवर को पीटने वाली युवती आई सामने, देखें क्या दी सफाई

खुद को बताया हार्ट और ब्रेन प्रॉब्‍लम
गौरतलब है कि कैब ड्राइवर से मारपीट के बाद जब पुलिस ने प्रियदर्शिनी पर शिकंजा कसा तो उसने एक वीडियो बनाकर अपनी सफाई पेश की थी। उसका कहना है कि उसे हार्ट, ब्रेन और किडनी प्रॉब्‍लम है। दो सालों से कुछ लोग उसे मारने का प्रयास कर रहे हैं। अवध चौराहे पर रेड सिग्‍नल होने के बाद भी कैब ड्राइवर स्‍पीड से कार चलाते हुए आ रहा था जिसकी वजह से उसे टक्‍कर लग गई।

एक और वीडियो वायरल


एक और वीडियो वायरल

Related posts