IND vs ENG Live: इंग्लैंड का पहला विकेट गिरा, अब सिबली और क्रॉउली क्रीज पर जमे – News18 हिंदी






16:35 (IST)

विराट कोहली ने पारी के 13वें ओवर के लिए पेसर मोहम्मद सिराज को गेंद थमाई. ओवर की तीसरी गेंद पर क्रॉउली ने जड़ा चौका. एक्स्ट्रा कवर दिशा में बेहतरीन चौका. इंग्लैंड ने 13 ओवर में 1 विकेट खोकर 29 रन बनाए हैं.






16:30 (IST)

इंग्लैंड ने 10 ओवर में एक विकेट खोकर 22 रन बना लिए हैं. फिलहाल सिबली 7 और क्रॉउली 15 रन बनाकर क्रीज पर हैं. खास बात है कि विराट कोहली ने अभी तक शमी और बुमराह के अलावा अन्य किसी गेंदबाज को मौका नहीं दिया है.






16:11 (IST)

शमी के 8वें ओवर की तीसरी गेंद पर सिबली ने फाइन लेग दिशा में जड़ा चौका. इंग्लैंड ने आठ ओवर में एक विकेट खोकर 16 रन बना लिए हैं. फिलहाल सिबली 5 और क्रॉउली 11 रन बनाकर क्रीज पर हैं. इंग्लैंड इस मैच टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रहा है.






16:09 (IST)

बुमराह के पारी के 7वें ओवर में क्रॉउली ने जड़ा शानदार चौका. सिबली और क्रॉउली इंग्लैंड की पारी को आगे बढ़ा रहे हैं. सात ओवर में इंग्लैंड ने एक विकेट खोकर 12 रन बना लिए हैं. 






15:37 (IST)

इंग्लैंड को पहला झटका लगा, जसप्रीत बुमराह के पहले ही ओवर की 5वीं गेंद पर रोरी बर्न्स lbw आउट. जैक क्राउली अब बल्लेबाजी को उतरे. 






15:21 (IST)





15:08 (IST)

भारत की प्लेइंग-XI
रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज






15:07 (IST)

इंग्लैंड की प्लेइंग-XI
रोरी बर्न्स, डोमिनिक सिबली, जैक क्रॉउली, जो रूट (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, डैनियल लॉरेंस, जोस बटलर (विकेटकीपर), सैम करेन, ओली रॉबिन्सन, स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन






15:05 (IST)

 इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. जॉनी बेयरस्टो और सैम करेन को मेजबान टीम में मौका दिया गया है.






14:21 (IST)

तैयार है भारत

Related posts