संसद के गेट पर ही भिड़ गए कांग्रेस सांसद और हरसिमरत कौर बादल, बोले- किसानों के नाम पर ड्रामा न करें – Jansatta

संसद के गेट पर ही भिड़ गए कांग्रेस सांसद और हरसिमरत कौर बादल, बोले- किसानों के नाम पर ड्रामा न करें

आज संसद के बाहर कांग्रेस और अकाली दल के सांसद एक दूसरे से किसानों के मुद्दों पर भिड़ गए। कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने अकाली दल की सांसद हरसिमरत कौर पर आरोप लगाते हुए कहा कि आप ड्रामा न करें।

जनसत्ता ऑनलाइन
Edited By शिशुपाल कुमार-

नई दिल्ली | Updated: August 4, 2021 12:00 PM
संसद के बाहर भिड़ कांग्रेस-अकाली सांसद (फोटो- वीडियो स्क्रीन शॉट)

आज संसद के बाहर एक अलग ही नजारा देखने को मिला। किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस सांसद और शिरोमणी अकाली दल के सांसद आपस में भिड़ते दिखे। कांग्रेस और अकाली दोनों ही तीन नए कृषि कानूनों को वापस लेने के किसानों की मांग का समर्थन कर रहे हैं।

दरअसल इस समय संसद का मानसून सत्र चल रहा है। कांग्रेस समेत विपक्ष किसानों और पेगासस के मुद्दे पर संसद में हंगामा कर रहे हैं। संसद के बाहर भी विपक्षी पार्टियों के नेता इन मुद्दों पर प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे ही एक प्रदर्शन अकाली दल भी कर रहा है। जिसका नेतृत्व पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल कर रही हैं। इसी दौरान कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू हरसिमरत कौर से उलझ पड़े।

संसद के गेट पर रवनीत सिंह ने हरसिमरत कौर को कहा कि वो किसानों के मुद्दों पर ड्रामा न करें, क्योंकि जब बिल आया था तब कौर केंद्रीय मंत्री थी। आपने बिल पास होने के बाद इस्तीफा दिया, आपने बिल को पास क्यों होेने दिया। इस पर हरसिमरत ने भी प्रतिवाद किया।

बता दें कि हरसिमरत कौर बादल और उनकी पार्टी अकाली दल पहले मोदी सरकार में शामिल थी। बाद में नए कृषि कानूनों पर मतभेद होने से हरसिमरत कौर ने मंत्रीपद से इस्तीफा दे दिया और अकाली दल भी एनडीए से बाहर हो गई। 

Also Read

  • बिल्ली भी दूध देख आंखें नहीं मूंदती, पर 500 किसानों की मौत बाद मोदी सरकार की आंखें बंद- हरसिमरत का निशाना
  • Tags:
  • Akali Dal
  • Congress MP
  • Farmer Agitation
  • Harsimrat Kaur Badal

Related posts