कांग्रेस समेत 14 विपक्षी दलों के साथ Rahul Gandhi ने की ब्रेकफास्ट मीटिंग, बैठक में शामिल नहीं हुईं ये 2… – Zee News Hindi

नई दिल्ली: संसद के मॉनसून सत्र (Monsoon Session) में सरकार और विपक्ष के बीच गतिरोध बना हुआ है. इस बीच कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की अगुवाई में विपक्षी पार्टियों ने विपक्षी एकता को मजबूती देने की कोशिश की. राहुल गांधी ने मंगलवार को विपक्षी पार्टियों को नाश्ते पर बुलाया था और उनकी ‘ब्रेकफास्ट पॉलिटिक्स’ में 14 विपक्षी दल के नेता शामिल हुए.

बैठक में शामिल हुए इन पार्टियों के नेता

दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बुलावे पर कांग्रेस के अलावा तृणमूल कांग्रेस (TMC), राष्ट्रीय जनता दल (RJD), शिवसेना, समाजवादी पार्टी (SP), राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP), भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (CPI), सीपीएम, आईयूएमएल, आरएसपी, केसीएम, नेशनल कॉन्फ्रेंस, झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) और डीएमके के नेता बैठक में शामिल हुए.

इन 2 पार्टियों ने बनाई राहुल की बैठक से दूरी

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ‘ब्रेकफास्ट मीटिंग’ में कांग्रेस समेत 14 पार्टियों के नेता शामिल हुए, लेकिन इस बैठक से मायावती की पार्टी बहुजन समाज पार्टी (BJP) और अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (AAP) ने दूरी बनाई. राहुल गांधी की बैठक में आप और बसपा के नेता शामिल नहीं हुए.

राहुल गांधी की ‘ब्रेकफास्ट मीटिंग’ का मेन्यू

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ‘ब्रेकफास्ट मीटिंग’ में नॉर्थ से लेकर साउथ तक का कॉम्बिनेशन देखने को मिला. बैठक में उत्तर भारत से लेकर दक्षिण भारत तक के नेता शामिल हुए और इस दौरान इसी तरह के नाश्ते की व्यवस्था की गई थी. ब्रेकफास्ट के मेन्यू में छोले-भटूरे, उपमा, इडली, सैंडविच, वड़ा-सांभर शामिल किया गया था.

लाइव टीवी

Related posts