Gangster जांच एजेंसियों से बचने के लिए करते थे Internet Calling, पूछताछ में बड़ा खुलासा – Zee News Hindi

दिल्ली: गैंगस्टर काला जठेड़ी (Kala Jathedi) तक पहुंचने के लिए दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने तमाम कोशिशें कीं. काला जठेड़ी के टच में रहने वाले तमाम गैंगस्टर्स से भी पुलिस ने पिछले कुछ दिनों में कोर्ट के आदेश पर अपनी कस्टडी में लेकर पूछताछ की थी. जिसमें एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को मारने की साजिश रचने वाला गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई भी था. कई दिनों की पूछताछ करने के बाद इन सबको फिर से जेल भेज दिया गया है. एजेसियों की रडार से बचने के लिए काला जठेड़ी इंटरनेट कॉलिंग करता था.

6 खूंखार गैंगस्टर्स ने मिलाया हाथ

दिल्ली (Delhi), हरियाणा (Haryana), पंजाब (Punjab) और राजस्थान (Rajasthan) के इन 6 गैंगस्टर्स के एक साथ आने से कई राज्यों की पुलिस और इंटेलिजेंस ब्यूरो परेशान है. पहले ये गैंग अलग काम करते थे, लेकिन पिछले कुछ सालों से अब साथ काम करने लगे हैं.

गैंग मेंबर 1- हरियाणा का 7 लाख रुपये का इनामी बदमाश संदीप उर्फ काला.

गैंग मेंबर 2- राजस्थान का कुख्यात बदमाश लॉरेंस बश्नोई, जिसने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Actor Salman Khan) को मारने की कई बार प्लानिंग की थी. मुंबई में शूटर भेजकर रेकी भी करवाई थी.

ये भी पढ़ें- राजस्थान की इनामी लेडी डॉन गिरफ्तार, गैंगस्टर काला जठेड़ी की है गर्लफ्रेंड

गैंग मेंबर 3- हरियाणा का बदमाश संपत नेहरा.

गैंग मेंबर 4- पंजाब का गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया. देश के सबसे अमीर गैंगस्टर्स में से एक. पंजाब के नेताओं से सांठ-गांठ का खुलासा होता रहा है.

इन चार बदमाशों के साथ 2 और बदमाश भी हैं. इन 6 गैंगस्टर्स की जोड़ी में 700 से ज्यादा शूटर शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- ऐसी गर्लफ्रेंड से भगवान बचाए! आधी रात में प्रेमी को बुलाकर किया खतरनाक काम

गैंग के टारगेट पर कौन थे?

इन गैंग के टारगेट पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान थे. बदमाश लॉरेंस बश्नोई के शूटरों ने मुंबई में सलमान खान को मारने के लिए रेकी की थी. इनके निशाने पर पंजाब के सिंगर, एक्टर और राजस्थान के नामी बिजनसमैन भी थे. ये गैंग पैसों के लिए हत्या, ड्रग्स का धंधा और बिजनेसमैन से फिरौती वसूलने में शामिल हैं.

विदेशी ड्रग माफियाओं के साथ कनेक्शन

ओलंपिक पदक विजेता सुशील पहलवान भी इस सिंडिकेट से जुड़ा था. सुशील का काम काला जठेड़ी गैंग के मेंबर्स को टारगेट दिलवाना, शेल्टर दिलवाना, समझौता करवाना और विवादित प्रॉपर्टी में साथ देना था. आने वाले दिनों में दिल्ली पुलिस सुशील और काला जठेड़ी समेत इन तमाम गैंगस्टर्स को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है. गैंग का कनेक्शन मैक्सिकन और इटेलियन ड्रग माफियाओं से भी जुड़ा था.

LIVE TV

Related posts