विपक्ष के हंगामे पर मोदी का पलटवार: PM ने बीजेपी सांसदों से कहा- कांग्रेस संसद नहीं चलने दे रही, उसे जनता क… – Dainik Bhaskar

  • Hindi News
  • National
  • PM Narendra Modi To BJP MP’s; Sonia Rahul Gandhi | Congress Party Is Not Letting Parliament Function

27 मिनट पहले

संसद की कार्यवाही नहीं चलने देने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला है। बीजेपी की पार्लियामेंट्री मीटिंग में अपने संबोधन में मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस जानबूझकर सदन की कार्यवाही में बाधा डालने की कोशिश कर रही है। मोदी ने बीजेपी सांसदों से कहा कि कांग्रेस और दूसरे विपक्षी दलों के ऐसे व्यवहार को मीडिया और जनता के सामने बेनकाब करें।

मोदी ने पिछले हफ्ते सर्वदलीय बैठक में कांग्रेस के बायकॉट का जिक्र भी किया। साथ ही कहा है कि कांग्रेस ने दूसरे दलों को भी बैठक में शामिल होने से रोका था। बता दें प्रधानमंत्री ने पिछले हफ्ते कोरोना की स्थिति की समीक्षा के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाई थी।

संसद में पेगासस जासूसी मामले, कृषि कानूनों और दूसरे मुद्दों को लेकर हंगामा जारी है। 18 जुलाई को पेगासस विवाद सामने आने के बाद से संसद में कामकाज नहीं हो पा रहा है। विपक्षी सांसद दोनों सदनों में नारेबाजी कर रहे हैं। पिछले हफ्ते तो तृणमूल सांसद ने IT मिनिस्टर अश्विनी वैष्णव के हाथ से पर्चा छीनकर फाड़ दिया था।

सोमवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ट्रैक्टर चलाकर संसद पहुंचे थे। वे कृषि कानूनों का विरोध कर रहे थे। अकाली दल समेत कई विपक्षी दल किसानों के मुद्दे पर संसद में चर्चा की मांग कर रहे हैं। वहीं पेगासस जासूसी मामले को लेकर संसद के दोनों सदनों में आज भी हंगामा हो रहा है।

खबरें और भी हैं…

Related posts