दुल्हन की इस हरकत को देखकर दंग रह गए लोग, मंडप में ही करने लगी ऐसा; देखें Video – Zee News Hindi

शादी कुछ मिनटों का नहीं बल्कि महीनों की तैयारी और फिर तय तारीख पर करीब 24 घंटे तक रीति-रिवाज और रस्मों को निभाई जाने वाली परंपरा है. इस दौरान दूल्हा और दुल्हन के चेहरे पर हावभाव से लेकर उनके वास्तविक व्यवहार देखने को मिल जाते हैं. कुछ लड़कियां बेहद शांत होती हैं, तो कुछ चुलबुली. सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन बेहद चुलबुली दिखाई दे रही है.

मंडप में चुलबुली दिखी दुल्हन

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि मंडप में दूल्हा और दुल्हन समेत कई लोग मौजूद होते हैं और इस वक्त दुल्हन शांत नजर नहीं आ रही है. वह मंडप के आस-पास पड़े हुए फूल को उठाकर हवा में उछाल रही है. फूलों के साथ खेलते हुए इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि, वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि यह शादी की शूटिंग चल रही है.

 

दुल्हन ने जीता नेटिजन्स का दिल

भले ही, दूल्हा और दुल्हन शूटिंग के लिए ड्रेस-अप हैं, लेकिन मंडप को देखकर ऐसा बिल्कुल नहीं लगेगा. हालांकि, दुल्हन की तरह सजी लड़की ने अपने बिहैवियर से सबका दिल जीत लिया. दूल्हे और दुल्हन की इस जोड़ी को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर एंजल राय ने इसे शेयर किया है और 5 लाख 68 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इतना ही नहीं, लोग इस कपल को देखने के बाद अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

VIDEO

Related posts