Wedding Video: शादी की स्टेज पर कबड्डी खेलने लगी दुल्हन, दोस्तों ने संभाला मोर्चा – Zee News Hindi

नई दिल्ली: बदलते जमाने के साथ दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) के रिश्तों में भी काफी बदलाव आया है. अब लोग पहले की तरह शर्माते या संकोच करते हुए नहीं रहते हैं. कोर्टशिप पीरियड (Courtship Period) के दौरान हुई दोस्ती का असर शादी की रस्मों (Wedding Ritual) में भी साफ नजर आता है. इस वायरल वेडिंग वीडियो (Wedding Video) में मस्त दुल्हन का अंदाज देखने लायक है. हालांकि, उसकी मस्ती की वजह से लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी है. देखिए मजेदार वायरल वीडियो (Funny Viral Video).

वरमाला की रस्म में सूझी मस्ती

सोशल मीडिया (Social Media) साइट फेसबुक (Facebook) पर शादी का एक मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर हैं और उनकी वरमाला (Bride Groom Varmala Video) की रस्म चल रही है. दूल्हा आराम से दुल्हन के गले में वरमाला (Varmala Video) डाल देता है लेकिन दुल्हन तो अपनी ही मस्ती में खोई हुई लग रही है. वह वरमाला डलवाने के बजाय स्टेज पर यहां-वहां भागना शुरू कर देती है.

स्टेज पर खेली कबड्डी

दुल्हन की मस्ती देखकर लग रहा है कि मानो वह कबड्डी खेल रही हो. वह अपना लहंगा संभालते हुए स्टेज पर यहां-वहां कूदती रही. दूल्हा भी रस्म पूरी करने की कोशिश में उसके पीछे-पीछे दौड़ता रहा (Bride Groom Video). लेकिन शरारती दुल्हन को पकड़ पाना उसके बस में नहीं था. फिर आखिरकार दूल्हे के दोस्तों को मोर्चा संभालना पड़ा और वे स्टेज पर आ गए. स्टेज पर आते ही उन्होंने वहां से सोफा खिसका दिया और सारी सजावट भी हटा दी.

VIDEO

यह भी पढ़ें- स्टेज पर मजाक कर रहे थे दूल्हे के दोस्त, दुल्हन का एक दांव पड़ गया भारी

लोगों ने दी दोस्ती की मिसाल

इस मजेदार वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 24 हजार लोग देख चुके हैं. हर कोई दूल्हे के दोस्तों की तारीफ कर रहा है. उनके बिना वरमाला की रस्म संपन्न हो पाना मुमकिन नहीं था. वरमाला डलते ही स्टेज पर रखे सोफा को दूुल्हा-दुल्हन के लिए उसी जगह पर सजा दिया गया था.

ऐसे वेडिंग वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Related posts