राहुल गांधी बोले- यूपी के आम पसंद नहीं; बीजेपी सांसद का तंज- इसीलिए यूपी को कांग्रेस पसंद नहीं – Navbharat Times

हाइलाइट्स

  • राहुल गांधी ने जब पूछा गया कि क्या उन्हें यूपी के आम पसंद हैं तो उनका जवाब था- नहीं
  • राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें यूपी के आम पसंद नहीं हैं, आंध्रा के आम पसंद हैं
  • राहुल गांधी के इस जवाब पर बीजेपी सांसद रवि किशन ने तंज कसा है
  • रवि किशन ने ट्वीट किया- राहुल को यूपी के आम पसंद नहीं, यूपी को कांग्रेस पसंद नहीं, हिसाब बराबर

नई दिल्ली
खान-पान किसी का निजी मसला होता है। सबके पसंद-नापसंद अलग-अलग हो सकते हैं। किसी को कुछ पसंद होता है तो किसी को कुछ। लेकिन आप सियासत में हैं तो इतनी सी सामान्य बात में भी सियासत ढूंढ ही ली जाती है। राहुल गांधी का मामला ही देख लीजिए। पत्रकारों ने पूछा- आपको यूपी के आम पसंद हैं? जवाब आया- नहीं। अब बीजेपी सांसद रवि किशन इसमें भी सियासत ढूंढ लिए। तंज कसा- यूपी को कांग्रेस पसंद नहीं, हिसाब बराबर।

राहुल गांधी से इस सवाल से जुड़ा वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है। कई बार पत्रकार नेताओं से हल्के-फुल्के सवाल पूछा ही करते हैं। यहां भी वही हुआ। राहुल गांधी को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल और कुछ लोगों के साथ आते देख पत्रकारों ने उनसे पूछ दिया कि क्या आपको यूपी के आम पसंद हैं। जवाब में कांग्रेस नेता ने कहा कि उन्हें यूपी के आम पसंद नहीं हैं। उन्हें आंध्र प्रदेश के आम पसंद है। हां, लंगड़ा आम तो कुछ ठीक है लेकिन दशहरी उनके लिए ज्यादा ही मीठा है।

फलों और स्वाद के पसंद-नापसंद से जुड़ा ये सवाल भी आम था, जवाब भी आम था लेकिन जब इसमें सियासत का तड़का लगा तो आम भी खास हो गया, ‘सियासी’ हो गया। यह तड़का लगाया गोरखपुर से बीजेपी के सांसद और अभिनेता रवि किशन ने। उन्होंने राहुल गांधी के वीडियो को ट्वीट कर तंज कसा, ‘राहुल जी को उत्तर प्रदेश के आम नहीं पसंद और उत्तर प्रदेश को Congress नहीं पसंद, हिसाब बराबर।’



Related posts