Raj Kundra Case: शिल्पा की नेताओं से दोस्ती काम नहीं आई, मुंबई पुलिस कमिश्नर सीधे ठाकरे के संपर्क में – अमर उजाला – Amar Ujala

हिंदी सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बीजेपी के दिग्गज नेताओं की करीबी इस बार उनके काम नहीं आई। मुंबई पुलिस के सूत्र बताते हैं कि उनके पति राज कुंद्रा को सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद से सूबे के बड़े आईपीएस अफसरों के ही नहीं बल्कि शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के भी तमाम नेताओं के फोन मदद के लिए घनघनाते रहे हैं। लेकिन, नए पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले इस मामले में सीधे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को रिपोर्ट कर रहे हैं और वहां से नागराले को इस मामले को कायदे और कानून के हिसाब से निष्पक्ष तरीके से हैंडल करने की पूरी छूट मिली हुई है। राज कुंद्रा को लेकर बवाल इस साल फरवरी में मचा था। सागरिका शोना नामक एक मॉडल ने वीडियो जारी करके पोर्न फिल्म रैकेट में राज कुंद्रा का नाम लिया था। तब इस खबर को प्रकाशित प्रसारित करने वाले न्यूज चैनलों, न्यूज पोर्टल और समाचार पत्रों को राज कुंद्रा की वकील की तरफ से कानूनी नोटिस भी भेजे गए थे। पुलिस सूत्र बताते हैं कि मीडिया को धमकी देने की ये सारी रिपोर्ट्स भी नागराले ने मुंबई पुलिस आयुक्त का चार्ज संभालते ही अपने दफ्तर में तलब कर ली थीं।

सागरिका शोना ने खोला भेद

इस साल वैलेंटाइंस डे से तीन दिन पहले सागरिका शोना नाम की एक मॉडल ने वीडियो प्रेस रिलीज जारी करके हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मचा दी। वीडियो में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा नाम लेकर मॉडल ने उन पर गंभीर आरोप लगाए। राज कुंद्रा की टीम ने तब सागरिका शोना का अस्तित्व नकारने की पूरी कोशिश की और यही नहीं सागरिका का बयान प्रकाशित करने वाले मीडिया संस्थानों को धमकी भरे फोन करने शुरू कर दिए।

Related posts