हाथ में छाता लिए जब संसद पहुंचे पीएम मोदी, तस्वीर देख बोले लोग- आप हो सादगी की मिसाल – Navbharat Times

नई दिल्ली
राजधानी दिल्ली में आज गजब का संयोग था। एक ओर मॉनसून सत्र की शुरुआत हो रही थी वहीं दिल्ली में आज बारिश भी हो रही है। इन दोनों के बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसकी चर्चा आज राजनीतिक गलियारों से लेकर दूसरी जगहों पर भी हो रही है। मॉनसून सत्र के लिए जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब पहुंचे उस वक्त बारिश हो रही थी। संसद परिसर में खुद हाथ में छाता लिए हुए पीएम मोदी मीडिया के सामने आए। इस तस्वीर के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के खूब रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रही है। भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सादा जीवन उच्च विचार के सिद्धांत को चरितार्थ करते देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। ये तस्वीर आज से शुरू हो रहे मानसून सत्र के पहले की है जब वे पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।

वरुण रस्तोगी नाम के एक यूजर ने लिखा कि दिल जीत लिया मोदी जी। एक अन्य यूजर पूनम वर्मा ने लिखा कि विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने छाता अपने हाथों से पकड़ कर रखा है और मीडिया से रूबरू हो रहे हैं। इसीलिए तो हम कहते हैं कि हर कोई नरेंद्रमोदी नहीं बन सकता।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि मॉनसून सत्र से पहले पीएम मोदी मीडिया से बात करते हुए। विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के प्रधानमंत्री का बारिश के दौरान स्वयं छाता पकड़कर खड़े होना सरल व्यक्तित्व को प्रदर्शित करता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि संसद का मानसून सत्र सार्थक चर्चा के लिए समर्पित हो क्योंकि जनता कई मुद्दों पर जवाब चाहती है। उन्‍होंने कहा कि इसके लिए सरकार पूरी तरह तैयार है। संसद के मानसून सत्र के पहले दिन पत्रकारों से चर्चा में प्रधानमंत्री ने विपक्षी दलों से तीखे से तीखे सवाल पूछने को कहा।

Related posts