Horoscope 21 June 2021: इन राशि वालों के घर होगा लक्ष्मी का प्रवेश, हंसते-हंसते बीत जाएगा दिन – Zee News Hindi

नई दिल्ली: सोमवार का दिन आपके लिए ढेरों खुशियां लेकर आएगा. आप आत्मविश्वास से भरपूर महसूस करेंगे और समाज के लोग आपके व्यक्तित्व से प्रभावित होंगे. आपका कोई एक सपना पूरा होने के योग भी बन रहे हैं. ऐसे में धन लाभ अवश्य होगा. नौकरी में प्रमोशन के भी आसार हैं. हालांकि निवेश से पहले दो बार जरूर सोच लें. वरना आपको भारी नुकसान हो सकता है. आइए ज्योतिषाचार्य बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कैसा बितेगा आपका आज का दिन…

मेष (Aries): आपको कुछ अच्छे समाचार प्राप्त होंगे. आय का कोई अतिरिक्त स्रोत मिलने से आर्थिक स्थिति भी बेहतर होगी. कार्यक्षेत्र में सहयोगियों के साथ काम करते समय विशेष सावधानी बरतनी होगी. सामाजिक तालमेल और प्रतिष्ठा बेहतर रहेगी.

वृषभ (Taurus): आप पूरा दिन आत्मविश्वास से भरपूर महसूस करेंगे. मेहनत के बल पर विपरीत परिस्थिति से उबर जाएंगे. किसी प्रॉपर्टी डील के निर्णय आपके पक्ष में हो सकते हैं. सतर्कता के साथ कमाई को खर्च करें. प्रेमिका को किसी रोमांटिक स्थान की सैर करवा सकते हैं. वाहन चलाते समय सतर्क रहें.

मिथुन (Gemini): आपका दिन मिला जुला रहने वाला है. समाज के लोग आपके व्यक्तित्व से प्रभावित होंगे. किसी भी स्कीम में हाथ डालने से पहले सोच-विचार कर लें. व्यापारी वर्ग ग्राहकों से पैसे को लेकर वाद-विवाद करने से बचे. काम से जुड़ी हर छोटी बात पर ध्यान दें.

ये भी पढ़ें:- इन 2 राशियों के लिए ‘सुखद’ नहीं होगा ये वीक, उठानी पड़ सकती है ‘हानि’

कर्क (Cancer): अपने मन को केंद्रित करने का प्रयास करें. आर्थिक तौर पर आप अपने आपको मजबूत महसूस करेंगे. सूझबूझ के साथ काम करें, मुश्किलें आसान होगीं. युवाओं को करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है. खानपान पर विशेष ध्यान दें, इससे आपकी सेहत ठीक रहेगी.

सिंह (Leo): आपका दिन व्यस्तता से भरा रहेगा. आर्थिक मामलों में आपको लाभ मिलेगा. नई नौकरी खोज रहे हैं तो सफलता मिलने में पूर्ण संभावना है. परिवार के छोटे सदस्य आपकी मदद को आगे आएंगे. रिश्तों में संतुलन बनाकर चलने की जरूरत है.

कन्या (Virgo): आपका दिन बेहतरीन रहेगा. छोटे-छोटे कई निवेश भविष्य के लिए लाभकारी हो सकते हैं. साझेदारी के व्यवसाय में कोई महत्वपूर्ण निर्णय ना लें. महिलाएं आज घर के काम में अधिक बिजी रहेगी. परिजनों से शुभ समाचार प्राप्त होंगे.

ये भी पढ़ें:- एक गोली से ठीक हो जाएगा कोरोना? दुनिया के टॉप वैज्ञानिकों ने दिया ये जवाब

तुला (Libra): लोग आपकी बातों से प्रभावित होंगे. पेशेवर जीवन में परिस्थितियां आपकी इच्छा के अनुसार होंगी. आपके व्यापार के कुछ कार्य लंबे समय से रूके हुए हैं, तो वह आज पूरे हो सकते हैं. हेल्थी विकल्पों को चुनने से आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा.

वृश्चिक (Scorpio): काम धीमी गति से प्रगति की ओर बढ़ेगा. व्यापार में आशाकूल लाभ होने की संभावना है. कारोबारियों को बड़े निवेश से बचने की जरूरत है. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. अपने ससुराल के लोगों से मिलेंगे और उनकी कुशल मंगल पूछेंगे.

धनु (Sagittarius): आपका कोई सपना सच हो सकता है. आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. आप ऑनलाइन काफी शॉपिंग कर सकते हैं. लोभ में आकर कोई गैरकानूनी काम बिल्कुल न करें. आज कोई रिश्तेदार आपसे मदद मांग सकता है.

ये भी पढ़ें:- कमाल का ऑफर! 90 दिन की वैलिडिटी और Jio से ढाई गुना ज्यादा डेटा दे रही ये कंपनी

मकर (Capricorn): आपकी सेहत में सुधार होगा. अधिकतर काम अपने घर पर ही रहकर पूरा करने का प्रयास करें. कारोबार करने वालों के लिए समय कठिन हो सकता है, लेकिन निराश न हों. अधिकारी कार्य को देखकर प्रशंसा करेंगे. ससुराल से खुशखबरी मिलेगी.

कुंभ (Aquarius): अपनी इच्छाओं को दूसरों पर थोपने की कोशिश ना करें. प्रशासन से जुड़े कार्य सहजता से होंगे. वर्तमान परिस्थितियों की वजह से व्यवसायिक गतिविधियां कमजोर रहेंगी. अच्छे व्यक्तियों के साथ संबंध बनेंगे. पिता का भरोसा आप पर बना रहेगा.

मीन (Pisces): मीन राशि के जातकों का दिन सुख व शांति से भरा रहेगा. व्यापार में पब्लिक रिलेशन को और अधिक मजबूत करें. नौकरी पेशा लोगों की आय में वृद्धि होने के योग बन रहे है. कुंवारों के लिए रिश्ते की सूचना मिल सकती है.

LIVE TV

Related posts