‘पीएम के रूप में नीतीश को देखना चाहते हैं लोग, प्रधानमंत्री मोदी से नहीं संभल रहा देश’ – Navbharat Times

हाइलाइट्स:

  • बीजेपी-जेडीयू में तेज हुई बयानबाजी से बिहार में चढ़ा सियासी पारा
  • पूर्व विधायक महेश्वर प्रसाद यादव ने कहा- पीएम मोदी देश नहीं संभल रहा
  • ‘नीतीश कुमार को पीएम के रूप में देखना चाहते हैं लोग’
  • बीजेपी-जेडीयू गठबंधन सिर्फ बिहार में है, देश में नहीं: महेश्वर यादव

मुजफ्फरपुर
बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ्तार जैसे-जैसे कमजोर पड़ रही है, सियासी घमासान तेज होने लगा है। जिस तरह से हाल के समय में सत्ताधारी एनडीए की दो बड़ी पार्टियों बीजेपी और जेडीयू की ओर से लगातार बयानबाजी हो रही उससे सवाल उठ रहा कि आखिर गठबंधन में चल क्या रहा है। अभी बिहार के सीएम नीतीश कुमार को लेकर बयानबाजी के चलते बीजेपी ने बीजेपी ने एमएलसी टुन्ना पांडेय को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया। इसी बीच अब जेडीयू के दिग्गज नेता और पूर्व विधायक महेश्वर प्रसाद यादव ने सम्पूर्ण क्रांति दिवस के अवसर पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश नहीं संभल रहा है, नीतीश कुमार को पीएम के रूप में लोग देखना चाहते हैं।

पूर्व विधायक महेश्वर यादव का केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा हमला
मुजफ्फरपुर के गायघाट से पूर्व विधायक और नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले दिग्गज नेता महेश्वर प्रसाद यादव ने शनिवार को केंद्र की बीजेपी सरकार पर सीधा हमला किया। उन्होंने आरोप लागते हुए कहा, ‘आज देश में अराजकता का माहौल है, हालात यह है कि प्रधानमंत्री मोदी से देश नहीं संभल रहा है। ऐसे में जेडीयू को अकेले चुनाव लड़ना चाहिए। नीतीश कुमार को आने वाले समय में लोग देश के प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। इसको लेकर उन्होंने नीतीश कुमार को पत्र लिखकर निवेदन किया है।’

इसे भी पढ़ें:- नीति आयोग की SDG रिपोर्ट में पिछड़ा बिहार तो जेडीयू ने फिर उठाई विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग

‘बीजेपी की नीतियों से हम 100 फीसदी सहमत नहीं’
जेडीयू-बीजेपी के बीच गठबंधन को लेकर पूर्व विधायक ने कहा कि यह गठबंधन सिर्फ बिहार में है, देश में नहीं है। हम बीजेपी की नीतियों से 100 फीसदी सहमत नहीं हैं। आवश्यक वस्तुओं की कीमतों इजाफे से देश की जनता परेशान है और केंद्र की बीजेपी सरकार से बहुत नाराज है। कोरोना संकट के दौर में केंद्र सरकार अच्छा काम नहीं कर पाई, इसलिए देश नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री के रूप में जनता देखना चाहती है।












Bihar Politics: नीति आयोग की SDG रिपोर्ट पर बीजेपी विधायक ने उठाए सवाल, कहा- बिहार का विकास नहीं दिखा, ये हास्यास्पद

जेडीयू नेता के बयान से बिहार में सियासी हलचल तेज
फिलहाल महेश्वर यादव के इस बयान से एक बार फिर बिहार में सियासी हलचल के संकेत मिलने लगे हैं। जेडीयू में आने से पहले महेश्वर यादव आरजेडी में थे। 2015 के विधानसभा चुनाव में वह मुजफ्फरपुर के गायघाट से आरजेडी के विधायक रहे, हालांकि, बाद में उन्होंने नीतीश कुमार के कहने पर जेडीयू का दामन थाम लिया। नीतीश कुमार ने 2020 विधानसभा चुनाव में महेश्वर यादव को गायघाट से जेडीयू का टिकट भी दिलाया, लेकिन वह चुनाव जीतने में नाकाम रहे। आरजेडी के निरंजन राय ने उन्हें शिकस्त दी।



Related posts