Mehul Choksi news: वह चुड़ैल नहीं है… सुनवाई से पहले चोकसी की मिस्ट्री ‘गर्लफ्रेंड’ पर क्या बोली पत्नी, जानिए – Navbharat Times

नई दिल्ली
डोमिनिका में हिरासत में लिए गए भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी के भारत प्रत्यर्पण के लिहाज से वहां की एक अदालत में बुधवार को अहम सुनवाई होनी है। एंटिगा से चोकसी के डोमिनिका पहुंचने के लिए पीछे एक ‘मिस्ट्री गर्ल’ बारबरा जबारिका को जिम्मेदार माना जा रहा है। कहा जा रहा है कि उसी ने चोकसी को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर अपने फ्लैट ले गई जहां उसे हिरासत में लिया गया। इस बीच चोकसी की पत्नी ने कहा है मीडिया में उस मिस्ट्री गर्ल को ‘जालिम हसीना’, ‘चुड़ैल’ के रूप में दिखाया जा रहा है जबकि वह ऐसी नहीं है।

बिजनस स्टैंडर्ड को दिए एक इंटरव्यू में मेहुल चोकसी की पत्नी प्रीति चोकसी ने कहा कि उसे पता है कि जबारिका अगस्त 2020 में एंटिगा आई। बाद में वह वहां चोकसी के दूसरे घर पर भी गई और वहां के शेफ से उसकी दोस्ती हो गई। प्रीति चोकसी ने कहा, ‘वह ‘सेक्सी फाम फाटाल’ (खतरनाक हसीना) नहीं है, जैसा मीडिया में उसे दिखाया जा रहा है। वह अलग दिखती है। हो सकता है कि उसका बॉडी शेप अच्छा हो, जो भी हो लेकिन वह ऐसी नहीं है।’












आलीशान जिंदगी बिताती है मेहुल चौकसी की रहस्‍यमय ‘गर्लफ्रेंड’, सामने आई तस्‍वीरें

दरअसल, मेहुल चोकसी का दावा है कि उसे किडनैप किया गया। दूसरी तरफ उसकी पत्नी ने दावा किया है कि मेहुल चोकसी को अपनी जान का खतरा सता रहा है। उसने बताया कि 23 मई की शाम को उसके पति डिनर के लिए निकले लेकिन उसके बाद लौटे नहीं। उसके बाद प्रीति चोकसी ने मेहुल के कंसल्टेंट और कुक को फोन करके कहा कि वे उस बीच पर जाकर उसकी तलाश करें जहां वह आम तौर पर टहलने के लिए जाता था।

मेहुल चोकसी को डोमिनिका कोर्ट से भारत लाने की तैयारी, वकील बोले- बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना
प्रीति चोकसी ने बताया कि जब मेहुल चोकसी ढूंढने पर भी नहीं मिला तो अंत में पुलिस से संपर्क किया गया। प्रीति चोकसी ने कहा कि वह यह जानने के बाद काफी परेशान थीं कि उसके पति को उस दिन साढ़े 5 बजे एक बोट पर ले जाया गया। उसकी कार अगले सुबह साढ़े सात बजे मिली जबकि उसी जगह पर तड़के 3 बजे पुलिस वालों ने गश्त की थी तो उस वक्त वहां कार मौजूद नहीं थी।

mehul-choksi


मेहुल चोकसी

Related posts