गोंडा में धमाके से गिरा दो मंजिला मकान, मलबे के नीचे दबकर 7 की मौत, 7 घायल – Hindustan

उत्‍तर प्रदेश के गोंडा में अचानक धमाके के साथ एक-दूसरे से जुड़े दो मकान भरभराकर गिर गए। दोनों मकानों के मलबे के नीचे दबकर आठ लोगों की मौत हो गई जबकि सात अन्‍य लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सिलेंडर ब्‍लास्‍ट की वजह से यह हादसा हुआ है। प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक मलबे के नीचे से 14 लोग निकाले गए जिनमें से आठ की मौत हो गई। मरने वालों में चार बच्‍चे, दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं। 

मामला गोंडा के वजीरगंज थाना क्षेत्र के टिकरी के ठठेर पुरवा का है। डायल 112 पर सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव की टीम के साथ मलबे के नीचे से लोगों को निकालकर अस्‍पताल पहुंचाया। गोंडा के एसपी संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि स्‍थानीय लोगों की मदद से कुल 14 लोगों को मलबे के नीचे से निकाला गया है। उन्हें तुरंत नजदीकी अस्‍पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्‍टरों ने सात लोगों को मृत घोषित कर दिया।

सात अन्‍य लोगों का इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक प्रथमदृष्टया यही लग रहा कि सिलेंडर ब्लास्ट मकान गिरा है। पुलिस टीम अब भी मौके पर मौजूद है। राहत और बचाव कार्य भी जारी है। मामले की जांच के लिए फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है। 

संबंधित खबरें

Related posts