PNB Scam : जल्द भारत आ सकता है भगोड़ा मेहुल चोकसी, भारत से डोमिनिका पहुंचा प्रइवेट जेट – दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

मेहल चोकसी को वापस लाने के लिए भारत का एक विमान डोमिनिका पहुंच गया है। एंटीगुआ के प्रधानमंत्री गैस्टन ब्राउनी ने खुद इसकी पुष्टी की है। उन्होंने एक स्थानीय मीडिया के हवाले से बताया कि भारत से आया निजी वाहन फिलहाल डोमिनिका के जगलस चार्ल्स एयरपोर्ट पर खड़ा है।

नई दिल्ली, एएनआइ। पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) से संबंधित घोटाले के आरोपी मेहुल चोकसी को भारत लाने के प्रयास तेज होते जा रहे हैं। डोमिनिका की पुलिस हिरासत में बंद भगोड़े हीरा कारोबारी को लेकर भारत सरकार ने साफ किया है कि चोकसी को भारत को वापस सौंप दिया जाए। वह भारत का नागरिक है और उसने यहां एक बड़ा जुर्म किया है इसलिए उसे भारत को वापस सौंप दिया जाए।

वहीं, मेहुल चोकसी को वापस लाने के लिए भारत का एक विमान डोमिनिका पहुंच गया है। एंटीगुआ के प्रधानमंत्री गैस्टन ब्राउनी ने खुद इसकी पुष्टी की है। उन्होंने एक स्थानीय मीडिया के हवाले से बताया कि भारत से आया निजी वाहन फिलहाल डोमिनिका के जगलस चार्ल्स एयरपोर्ट पर खड़ा है।

मेहुल चोकसी के डोमिनिका में पकड़े जाने के बाद एंटीगुआ के पीएम ने कहा था कि उन्होंने डोमिनिका को मेहुल चोकसी को सीधे भारत को सौंपने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि हम इस मामले में अदालत के अधिकार क्षेत्र का सम्मान करते हैं। डोमिनिका से चोकसी को सीधे भारत भेजने पर विचार करने का मेरा अनुरोध है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

Related posts