डॉक्टरों को टर…टर…कहते हुए रामदेव ने उड़ाई खिल्ली, बोले- विदआउट एनी डिग्री आइ एम अ डॉक्टर! – Navbharat Times

हाइलाइट्स:

  • बाबा रामदेव ने कोरोना वॉरियर डॉक्टरों का उड़ाया मजाक
  • ‘1 हजार डॉक्टर कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बावजूद मर गए’
  • इंडियन मेडिकल असोसिएशन ने उत्तराखंड सीएम से की कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली
बाबा रामदेव के एक वीडियो में दिए गए बयान ने एक बार फिर बवाल खड़ा दिया है, इस बार उनके निशाने पर कोरोना वॉरियर डॉक्टर आए हैं। बाबा रामदेव ने तीन दिन पहले यह कह कर पूरे देश में बवाल खड़ा कर दिया कि एलोपैथी ‘मूर्खतापूर्ण विज्ञान’ है। यही नहीं बाबा रामदेव ने यहां तक कह डाला कि एलोपैथी दवाएं लेने के बाद लाखों की संख्या में मरीजों की मौत हुई है। हालांकि जब बवाल मचा और बात उन पर केस दर्ज करने तक पहुंच गई तो उन्होंने बयान वापस ले लिया। अब बाबा रामदेव ने डॉक्टरों का मजाक उड़ाया है।

‘1 हजार डॉक्टर कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बावजूद मर गए’
दरअसल योग गुरु बाबा रामदेव ने एक योग शिविर में रामदेव ने एक युवक से हुई बातचीत का हवाला देते हुए डॉक्टर को टर…टर…कहते हुए तंज कसते दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा वीडियो में वे दावा कर रहे हैं कि 1 हजार डॉक्टर कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बावजूद मर गए। वे कह रहे हैं कि बताइये वे डॉक्टर अपने आप को ही नहीं बचा पाए।

Ramdev Letter: डॉ हर्षवर्धन के लेटर के बाद रामदेव ने वापस लिया बयान, बोले- किसी की भावनाएं आहत हुईं तो मुझे खेद है
‘विदआउट एनी डिग्री और डिग्निटी आइ एम अ डॉक्टर!’
बाबा रामदेव वीडियो में कह रहे हैं कि डॉक्टर बनना है तो बाबा रामदेव जैसा बनो जिसके पास कोई डिग्री नहीं है और सबका डॉक्टर है। विदआउट एनी डिग्री और डिग्निटी आइ एम आ डॉक्टर!

image

Baba Ramdev Allopathic Controversy: स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने लिखा बाबा रामदेव को पत्र, कहा- डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी देवतुल्य, आप तुरंत बयान वापस लीजिए
इंडियन मेडिकल असोसिएशन ने उत्तराखंड सीएम से की कार्रवाई की मांग
डॉक्टरों पर गैर जिम्मेदाराना बयान और उनका मजाक बनाकर एक बार फिर बाबा रामदेव ने आफत मोल ले ली है। पूरे मामले पर नाराजगी जताते हुए इंडियन मेडिकल असोसिएशन ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से स्वामी रामदेव पर कार्रवाई करने की मांग की है।

image

बाबा रामदेव के एलोपैथी वाले बयान पर IMA ने की कार्रवाई की मांग, अब पतंजलि ने दी सफाई

बाबा रामदेव पर की गई कार्रवाई की मांग


बाबा रामदेव पर की गई कार्रवाई की मांग

फिर लोगों के निशाने पर आ गए बाबा रामदेव हुई गिरफ्तारी की मांग
भारतीय युवा कांग्रेस (IYC) के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने बाबा रामदेव के वीडियो को ट्वीट करते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं डॉक्टर रागिनी नायक ने भी बाबा रामदेव को केंद्र में रखकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि बाबा रामदेव ने एलोपैथी को निशाने पर लिया है। इससे पहले भी बाबा एलोपैथिक डॉक्टरों और राजनैतिक पार्टियों से लेकर अमूमन कई मामलों में विवादित बयान देते ही रहे हैं।

Related posts