Delhi Rains Update: दिल्ली-नोएडा में सुबह-सुबह बारिश, जानिए इस हफ्ते कैसा रहेगा मौसम का मिजाज – Navbharat Times

हाइलाइट्स:

  • दिल्ली-एनसीआर में सुबह-सुबह बारिश से मौसम हुआ सुहाना
  • दिल्ली में अगले तीन दिनों तक बारिश के आसार, गर्मी से राहत
  • देश के अन्य हिस्सों में भी बदला मिजाज, असम से कर्नाटक तक बारिश

नई दिल्ली
देश के कई हिस्सों में मौसम का मिजाज बदलने लगा है। दिल्ली-एनसीआर में भी सुबह-सुबह हुई बारिश ने मौसम सुहाना कर दिया। दिल्ली के अलावा पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में धूल भरी आंधी के और गरज के साथ बौछारें पड़ने के आसार हैं। दक्षिण भारत के कुछ हिस्सों में बारिश की संभावना है।

दिल्ली-नोएडा में बारिश से मौसम हुआ सुहाना
बुधवार को दिल्ली-एनसीआर के लोगों का गर्मी से बुरा हाल रहा, लेकिन आज अल सुबह हुई बारिश ने मौसम को सुहाना बना दिया। सुबह 4.30 बजे के आसपास दिल्ली, नोएडा और एनसीआर के कुछ अन्य इलाकों में हल्की बारिश हुई जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली। आज शाम में भी दिल्ली में बारिश हो सकती है।

केरल में भारी बारिश की संभावना : मौसम विभाग
अगले तीन दिनों तक दिल्ली में बारिश
मौसम विभाग के मुताबिक, राजधानी दिल्ली और आसपास के इलाकों में अगले तीन दिनों तक बारिश होने की संभावना है। पूर्वानुमान के मुताबिक, गुरुवार से लेकर शनिवार तक दिल्ली में हल्की से बहुत हल्की बारिश हो सकती है। वहीं, हफ्ते के बचे हुए दिनों में आसमान में बादल छाए रह सकते हैं।

Delhi Weather


असम से लेकर कर्नाटक तक बारिश
मौसम की जानकारी देने वाली वेबसाइट स्काईमेट के मुताबिक, अगले 24 घंटे के दौरान पश्चिम बंगाल, सिक्किम, असम, मेघालय, पूर्वी बिहार, ओडिशा और झारखंड के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। पश्चिमी हिमालय के बाकी हिस्सों, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, आंतरिक कर्नाटक, दक्षिण मध्य महाराष्ट्र, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

Barish


फाइल फोटो

Related posts