बीजेपी सांसद के बेटे ने थाईलैंड से बुलाई थी कॉल गर्ल? एसपी प्रवक्ता के आरोप से मचा हड़कंप – Navbharat Times

लखनऊ
कोरोना महामारी से दुनिया भर में मचे हाहाकार के बीच उत्तर प्रदेश की राजधानी में थाईलैंड की एक युवती की मौत ने सनसनी फैला दी है। 10 दिन पहले मृत थाईलैंड की युवती को 7 लाख रुपये खर्च करके बुलाया गया था। अब समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता ने आरोप लगाया है कि बीजेपी के राज्यसभा सांसद संजय सेठ के बेटे ने ही ‘अय्याशी’ के लिए उसे बुलवाया था। मामले में लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट छानबीन में लग गई है।

क्या है मामला
बीते दिनों यह खबर सामने आई थी कि लखनऊ के एक बड़े व्यापारी के बेटे ने 7 लाख खर्च करके थाईलैंड से कॉल गर्ल बुलाई थी। 10 दिन पहले ही कॉल गर्ल को लखनऊ बुलाया गया था, जिसके 2 दिन बाद ही वह कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर बुरी तरह बीमार पड़ गई। रईसजादे ने इस बात की सूचना थाईलैंड एम्बेसी को दी। एम्बेसी के हस्तक्षेप के बाद कॉल गर्ल को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां 3 मई को उसकी मौत हो गई।

कॉल गर्ल की मौत के बाद पुलिस ने गंभीरता से मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इस मामले के उजागर होने पर राजधानी में इंटरनैशनल सेक्स रैकेट के फैलने की आशंका भी है। थाईलैंड से भारत आने के बाद कॉल गर्ल के सम्पर्क में आए लोगों को भी पुलिस ने तलाशना शुरू कर दिया है।



एसपी प्रवक्ता का ट्वीट

पढ़ेंः कोरोना काल में 7 लाख देकर थाइलैंड से लखनऊ बुलाई कॉल गर्ल, कोरोना से मौत के बाद हुआ खुलासा

एसपी प्रवक्ता ने लगाए आरोप
इस बीच समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता आईपी सिंह ने आरोप लगाया कि थाईलैंड की कॉल गर्ल को बुलाने वाला कोई और नहीं बल्कि बीजेपी के राज्यसभा सांसद संजय सेठ का बेटा है। उन्होंने संजय सेठ की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े होकर मुस्कुरा रहे बीजेपी सांसद संजय सेठ के सुपुत्र पर गंभीर आरोप हैं। दुनिया भर में चल रही महात्रासदी के बीच थाईलैंड से एक कॉल गर्ल बुलाई गई, जिसकी अब कोरोना से मौत हो गई है। क्या यूपी पुलिस में हिम्मत है कार्रवाई करने की? जांच करने की?’

हालांकि, मामले में पुलिस ने अभी तक न तो बीजेपी नेता से और न ही उनके बेटे से कोई पूछताछ की है। पुलिस मामले का पर्दाफाश करने को लेकर जांच में जुटी है। लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट इस बात का भी पता लगाने में जुटी है कि जिले में आखिर विदेशी कॉल गर्ल का नेटवर्क कैसे चल रहा था? पुलिस राजस्थान के ट्रैवेल एजेंट की तलाश में भी है, जिसकी मदद से युवती को भारत लाया गया था।

आईपी सिंह (बाएं) और संजय सेठ (दाएं)


आईपी सिंह (बाएं) और संजय सेठ (दाएं)

Related posts