सबक: वीडियो वायरल करने वालों को पुलिस ने छोड़ा तो भड़के लोग, पहले जमकर पीटा, फिर पहना दी जूतों की माला – अमर उजाला

अमर उजाला नेटवर्क, ग्रेटर नोएडा
Published by: शाहरुख खान
Updated Sat, 08 May 2021 10:14 AM IST

सार

दादरी कोतवाली क्षेत्र की कॉलोनी में एक सप्ताह पहले लड़की की आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल की गई थी। कॉलोनी के ही दो युवकों पर वीडियो वायरल करने का आरोप लगा। शिकायत पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया और दो घंटे बाद आपस में समझौता होने पर आरोपियों को छोड़ दिया। 

आरोपियों के गले में डाली जूतों की माला
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

गौतमबुद्धनगर जिले के दादरी की एक कॉलोनी में लड़की की आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में पुलिस ने दो घंटे हिरासत में रखने के बाद आरोपियों को समझौता कराकर छोड़ दिया। बाद में मोहल्ले के लोगों ने पंचायत कर आरोपियों की पिटाई की और उनके गले में जूतों की माला पहनाई। 

विज्ञापन

उनका सामाजिक बहिष्कार करने की बात कही जा रही है। वहीं पुलिस पंचायत में हुए घटनाक्रम की जानकारी होने से इनकार कर रही है।  दादरी कोतवाली क्षेत्र की कॉलोनी में एक सप्ताह पहले लड़की की आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल की गई थी। 

कॉलोनी के ही दो युवकों पर वीडियो वायरल करने का आरोप लगा। शिकायत पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया और दो घंटे बाद आपस में समझौता होने पर आरोपियों को छोड़ दिया। घटना के दो दिन बाद कॉलोनी में कुछ लोगों ने पंचायत की। पंचायत में ही पंचों के इशारे पर दोनों आरोपी युवकों की पिटाई की गई। 

इसके बाद उन्हें सामाजिक बहिष्कार की सजा सुनाई गई। पंचायत में ही दोनों युवकों के गले में जूतों की माला पहनाई। मारपीट और सामाजिक बहिष्कार करने में एक अध्यापक की अहम भूमिका बताई जा रही है। यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

 

विज्ञापन

आगे पढ़ें

विज्ञापन

Related posts