Karnataka: मेडिकल इंस्टीट्यूट में 24 कोरोना मरीजों की मौत, Oxygen की कमी बनी वजह – Zee News Hindi

बेंगलुरु:  कर्नाटक (karnataka) के चामराज जिले (Chamrajnagar District) में कोरोना के 24 मरीजों की मौत होने से हड़कंप मच गया. ये दुखद घटनाक्रम चामराज इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (Chamrajnagar institute of medical sciences) में सामने आया. इस मामले को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री बीएस येदुरप्पा (CM BS Yediyurappa) ने जिला कलेक्टर से बात करते हुए हालात का जायजा लिया है.

राहुल गांधी ने पूछा सवाल

कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कर्नाटक की राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए पूछा है कि ये ये लोग मरे हैं या मारे गए हैं. राहुल गांधी ने ट्वीट करके ये बड़ा सवाल उठाया है.

ऑक्सीजन की कमी से मौत

जानकारी के मुताबिक यहां पर भर्ती इन 24 कोरोना मरीजों की मौत ऑक्सीजन की कमी (Oxygen Shortage) की वजह से हुई है. यहां पर कोरोना के 144 मरीज भर्ती थे. एक साथ इतनी मौतों का खुलासा होने के बाद अस्पताल में सामने आए इस घटनाक्रम की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए गए हैं. वहीं सीएम ने कल इस मामले को लेकर कैबिनेट की बैठक बुलाई है.

ये भी पढ़ें- UP में 6 मई तक आगे बढ़ाया गया आंशिक Corona Curfew, सरकार ने जारी किया ऑर्डर

VIDEO

मैसूर से आनी थी ऑक्सीजन

ज़ी न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक इस संस्थान में 12 बजे से लेकर 2 बजे के बीच बड़ा संकट देखने को मिला और मैसूर से आने वाली ऑक्सीजन सप्लाई वहां नहीं पहुंच सकी थी. 

ये भी पढ़ें- Corona Vaccine की किल्लत पर Adar Poonawalla का बड़ा बयान, ‘July से पहले हालात सामान्य होने की उम्मीद नहीं’

LIVE TV
 

Related posts