IPL 2021: KKR और RCB का मैच टला, इन दो खिलाड़ियों की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव, अन्य 5 भी बीमार – ABP News

कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज होने वाल आईपीएल मैच रीशड्यूल किया जाएगा. दो खिलाड़ियों का कोविड -19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद ये फैसला हुआ है. सूत्रों के अनुसार, नाइट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं, पैट कमिंस सहित 5 खिलाड़ी बीमार बताए जा रहे हैं. मैच आज अहमदाबाद में होने वाला था.   

अब तक खेले जा चुके हैं 29 मैच
टी 20 टूर्नामेंट के इस सीजन में 29 मैच खेले जा चुके हैं. इसका आयोजन बायो सिक्योर एनवायरमेंट में किया जा रहा है, जिसमें खिलाड़ियों पर बाहर आने-जाने की मनाही सहित कई तरह के प्रतिबंध लगे होते हैं. हालांकि अभी तक के किसी मैच में कोई बाधा नहीं आई थी. आईपीएल या फिर बीसीसीसीई की तरफ से इस पर फिलहाल कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. 

बीसीसीआई ने हाल में कड़े किए थे बायो बबल के नियम
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हाल ही बायो बबल के नियम और कड़े कर किए थे. खिलाड़ियों के हर पांच दिन में कोरोना टेस्ट की बजाए समय सीमा दो दिन कर दी थी और आईपीएल का हर दो दिन में कोरोना टेस्ट कराने की बात कही थी. 
 
बीसीसीआई ने इसके साथ ही खिलाड़ियों के होटल के बाहर खाना मंगाने पर भी रोक लगा दी थी. आईपीएल के सीओओ हेमांग अमीन ने कहा था कि कि पहले खिलाड़ियों को टूर्नामेंट से पहले कुछ होटल से खाना मंगाने की अनुमति दी गई थी पर अब यह सुविधा ले ली गई है.  

अंकतालिका में आरसीबी तीसरे नंबर और कोलकाता सातवें नंबर पर
कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला शाम 07:30 बजे से अहमदाबाद होना था इस सीज़न में दूसरी बार दोनों टीमें आमने-सामने होती. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस सीजन में अब तक सात में से पांच मैच जीते हैं और वो 10 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है. वहीं, दूसरी तरफ कोलकाता को सात मैचों में अब तक केवल दो ही जीत मिली है और वो प्वाइंट टेबल में नीचे से दूसरा स्थान यानी सातवें नंबर पर है.    

यह भी पढ़ें

KKR vs RCB: ऐसी हो सकती है कोलकाता और बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

IPL 2021: शिखर धवन ने फिर हासिल की ऑरेंज कैप, केएल राहुल को छोड़ा काफी पीछे

Related posts