रोहित सरदाना को बॉलीवुड सितारों ने भी दी श्रद्धांजलि, पढ़िए कैसे किया याद – Jansatta

रोहित सरदाना के निधन को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कमाल राशिद खान ने लिखा कि देखा भाई कोरोना हिंदु मुस्लिम नहीं देखता है। उनके इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने उनकी जमकर क्लास लगाई।

पत्रकार रोहित सरदाना का निधन (फोटो- Twitter)

मशहूर टीवी एंकर और पत्रकार रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन हो गया। वह कोरोना वायरस से भी संक्रमित थे और नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था। रोहित सरदाना ने लंबे समय तक ‘जी न्यूज’ और ‘आजतक’ चैनल पर काम किया। रोहित सरदाना को उनके बेहतर काम के लिए पत्रकारिता जगत के कई पुरस्कारों से भी सम्मानित किया जा चुका है। वह किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हुए नजर आते थे।

रोहित सरदाना के निधन को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कमाल राशिद खान का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में उन्होंने रोहित सरदाना को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि देखा भाई कोरोना हिंदु मुस्लिम नहीं देखता है। कमाल राशिद खान के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने उनकी जमकर क्लास लगाई।

कमाल राशिद खान ने अपने ट्विटर हैंडल से रोहित सरदाना की फोटो शेयर की। उन्होंने पत्रकार को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, “आरआईपी रोहित सरदाना (न्यूज ऐंकर) देखा भाई ये कोरोना हिंदु-मुस्लिम कुछ भी नहीं देखता है।”

सोशल मीडिया यूजर ने लगाई केआरके की क्लास: कमाल राशिद खान के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए विशाल नाम के यूजर ने लिखा, “भाई हार्ट अटैक से निधन हुआ है।” तो वहीं दर्शित नाम के एक यूजर ने केआरके को सलाह देते हुए लिखा, “इसमें तो हिंदु मुस्लिम मत करो, कितना जहर उगलोगे। धिक्कार है।” इससे इतर एक यूजर ने लिखा, “शर्म आनी चाहिए आपको कैसी बातें कर रहे हो।”

[embedded content]

बॉलीवुड कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि: बता दें कि रोहित सरदाना के निधन को लेकर बॉलीवुड कलाकार अशोक पंडित, स्वरा भास्कर और जीशान अय्यूब ने भी ट्वीट किया और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इससे इतर राजनीतिक दुनिया के कई दिग्गजों ने भी रोहित सरदाना के निधन पर दुख जताया और पोस्ट शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

[embedded content]
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरिवंद केजरीवाल ने रोहित सरदाना के निधन पर दुख जताते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “वरिष्ठ टीवी पत्रकार रोहित सरदाना जी के निधन की दुखद खबर स्तब्ध कर देने वाली है। ईश्वर उनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें और परिवार को यह दुख सहने का साहस दें।”

Related posts