Mann ki Baat: पीएम मोदी आज करेंगे देश को संबोधित, कोरोना संक्रमण और ऑक्सीजन की कमी पर कर सकते हैं बात – Zee News Hindi

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज सुबह 11 बजे रेडियो पर ‘मन की बात’ (Mann ki Baat) कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी देश में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण और वैक्सीन-ऑक्सीजन की किल्लत पर जनता के साथ अपने विचार साझा कर सकते हैं. 

मन की बात की 76वीं कड़ी

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ (Mann ki Baat) की यह 76वीं कड़ी होगी. लोग इस कार्यक्रम को आकाशवाणी (All India Radio) और दूरदर्शन (DD) के किसी भी नेटवर्क पर सुन सकते हैं. आप इस कार्यक्रम को फोन पर भी सुन सकते हैं. इसके लिए आपको 1922 नंबर डायल करना होगा. उसके बाद आपको एक कॉल आएगा, जिसमें आप अपनी पसंदीदा भाषा चुन सकते हैं. इसके बाद आप अपनी क्षेत्रीय भाषा में ‘मन की बात’ कार्यक्रम सुन सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Mann Ki Baat: मन की बात कार्यक्रम में बोले PM Modi- पानी के संरक्षण के लिए हमें करने होंगे प्रयास

कोरोना पर कर सकते हैं बात

बताते चलें कि यह कार्यक्रम हर महीने के आखिरी रविवार को प्रसारित किया जाता है, जिसमें पीएम मोदी देश के बड़े मुद्दों पर अपनी राय जनता के सामने रखते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इससे पहले 28 मार्च को ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए लोगों को संबोधित किया था. माना जा रहा है कि कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए सरकार की ओर से किए जा रहे प्रयासों को पीएम मोदी जनता के सामने साझा कर सकते हैं. इसके साथ ही कोरोना संकट में हीरो बनकर उभरे कई लोगों की स्टोरी भी जनता के सामने पेश कर सकते हैं.

LIVE TV

Related posts