Breaking News LIVE: बीजापुर के लापता एसआई को नक्सलियों ने उतारा मौत के घाट – अमर उजाला – Amar Ujala

विज्ञापन

10:28 AM, 24-Apr-2021

बीजापुर : अगवा सब-इंस्पेक्टर की नक्सलियों ने की हत्या

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले के सहायक पुलिस उप निरीक्षक (एसआई) मुरली ताती कई दिनों से लापता चल रहे थे। बीजापुर के एसपी कमलोचन कश्यप ने बताया कि बीजापुर के गंगालूर पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत पलनार गांव से नक्सलियों द्वारा अगवा किए गए सहायक पुलिस उप निरीक्षक की 21 अप्रैल को हत्या कर दी गई।

 

 

09:43 AM, 24-Apr-2021

अनिल देशमुख के खिलाफ सीबीआई ने दर्ज की एफआईआर

महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ सीबीआई ने धन उगाही के मामले में बड़ी कार्रवाई की है। सीबीआई ने कथित वसूली मामले में अनिल देशमुख के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इसके साथ ही उनके कई ठिकानों पर तलाशी कर रही है। बता दें कि बीते दिनों सीबीआई ने महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख से पूछताछ भी की थी। बता दें कि मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की ओर से लगाए गए आरोपों के बाद अनिल देशमुख को अपनी कुर्सी गंवानी पड़ी और हाईकोर्ट के आदेश पर उनके खिलाफ सीबीआई ने जांच शुरू की है। 

 

09:02 AM, 24-Apr-2021

एम्स ने सीईटी पीजी प्रवेश परीक्षा स्थगित की

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ने कोरोना संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए  INI-CET PG 2021 प्रवेश परीक्षा का स्थगित करने का निर्णय लिया है। यह परीक्षा 8 मई को होनी थी, जिसे अब स्थगित कर दिया गया है।

 

 

07:56 AM, 24-Apr-2021

Breaking News LIVE: बीजापुर के लापता एसआई को नक्सलियों ने उतारा मौत के घाट

उत्तराखंड के चमोली जिले में जोशीमठ सेक्टर के सुमना क्षेत्र में शुक्रवार को भारी बर्फबारी के दौरान सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) का एक कैंप हिमस्खलन की चपेट में आ गया। इसके बाद अब तक 291 लोगों को सुरक्षित निकाला गया है। भारतीय सेना की मध्य कमांड ने इसकी जानकारी दी। 

 

 

Related posts