Lockdown in Delhi: लॉकडाउन में पहले की तरह नहीं चलेगी मेट्रो, जान लीजिए पूरा टाइम टेबल – Navbharat Times

नई दिल्ली
दिल्ली में 6 दिनों के लॉकडाउन को देखते हुए मेट्रो सेवाओं में कटौती की गई है। दिल्ली में आज रात से ही लॉकडाउन अगले सोमवार सुबह 5 बजे तक रहेगा। इन 6 दिनों के दौरान दिल्ली मेट्रो की सेवा रोजाना की तरह नहीं रहेगी। सुबह और शाम के वक्त आधे घंटे के अंतराल और बाकी समय में एक घंटे के अंतराल पर चलेगी।

इन 6 दिनों के दौरान दिल्ली मेट्रो सभी रूटों पर सुबह 8 से 10 बजे के बीच और शाम को 5 बजे से 7 बजे के बीच आधे घंटे के अंतराल पर चलेगी। वहीं बाकी समय के बीच मेट्रो सेवा एक घंटे के अंतराल पर चलेगी। दिल्ली मेट्रो की ओर से यह बताया गया है कि सभी रूट पर इसी टाइम पर मेट्रो सेवा चालू रहेगी। लॉकडाउन के दौरान जिनको सफर करने की छूट है वही यात्री सफर कर सकेंगे।

कोरोना की बढ़ती रफ्तार के बाद दिल्ली में 6 दिनों का लॉकडाउन लगा दिया गया है। कोरोना की नई लहर से राजधानी में बिगड़ते हालात के बाद उप-राज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मीटिंग के बाद सोमवार यह फैसला हुआ। दिल्ली में 6 दिनों का लॉकडाउन सोमवार रात दस बजे अगले सोमवार सुबह 5 बजे तक का रहेगा।

अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन की घोषणा करते हुए कहा कि दिल्ली के अंदर हेल्थ सिस्टम को अच्छे से मैनेज किया है। दिल्ली में कोरोना की यह चौथी लहर है। अब 25 हजार केस आए हैं। किसी भी सिस्टम की अपनी सीमाएं हैं। अब इसके बाद अगर कोई कठोर कदम नहीं उठाया तो हेल्थ सिस्टम बैठ जाएगा।



Related posts