Amit shah on Lockdown : गृह मंत्री अमित शाह ने किया इशारा, राज्य चाहें तो लगा सकते हैं लॉकडाउन – Navbharat Times

हाइलाइट्स:

  • पश्चिम बंगाल को लेकर अमित शाह ने दावा किया कि बीजेपी कम-से-कम 200 सीट जीतेगी
  • अमित शाह ने लॉकडाउन की संभावना पर इसे राज्यों के विवेक पर छोड़ने का इशारा किया
  • देश में रेमडेसिवर दवा और ऑक्सिजन की कमी नहीं है – अमित शाह

नई दिल्ली
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि सरकार ने कोविड की दूसरी लहर की गंभीरता को किसी भी सूरत में न कम आंका और न ही ऐसा करने का उसका इरादा ही रहा है। उन्होंने लॉकडाउन की संभावना पर इसे राज्यों के विवेक पर छोड़ने का इशारा किया। ‘टाइम्स नाऊ’ चैनल की नाविका कुमार से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि बात सिर्फ भारत की नहीं है, अन्य देशों में भी कोविड की अगली लहर कहीं ज्यादा खतरनाक साबित हुई है। दूसरे देशों की आबादी और वहां हुए नुकसान की तुलना अगर भारत की आबादी के हिसाब से करें तो हम यह बात दावे के साथ कह सकते हैं कि भारत ने कोविड से लड़ने में अपेक्षाकृत बेहतर किया है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि राज्य सरकारों मिलकर इस आपदा से लड़ना होगा। उन्होंने कहा देश में रेमडेसिवर दवा और ऑक्सिजन की कमी नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार हालात की समीक्षा कर रहे हैं। चुनावी रैलियों का बचाव करते हुए कहा कि चुनाव आयोग ने नए निर्देश दिए हैं, उसका पालन हो रहा है। पीएम की रैलियों में भी हर मानक का पालन हो रहा है।

बंगाल में जीतेंगे 200 सीट- अमित शाह
पश्चिम बंगाल को लेकर अमित शाह ने दावा किया कि बीजेपी कम-से-कम 200 सीट जीतेगी। ध्रुवीकरण को लेकर एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ऐसा मीडिया में दिखता है और जय श्री राम का नारा सिर्फ धार्मिक नारा नहीं है, बल्कि यह पश्चिम बंगाल की जनता के दर्द को भी सामने लाता है। सीएएए-एनआरसी लागू होने पर अल्पंख्यकों के हितों की रक्षा किस तरह होगी, इस बारे में अमित शाह ने कहा कि यह सवाल तब पूछा जाना चाहिए जब यह अमल में आएगा।

Bengal Chunav 2021: ममता पर अमित शाह का हमला – 2 मई तक ठीक हो जाएगी दीदी के पैर की चोट, चलकर जाएंगी इस्तीफा देने












Corona Delhi Update: 24 घंटे में 25,500 नए केस, पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 30%, केजरीवाल ने शाह से की बात

image

कोरोना के बीच दनादन रैलियों पर बोले अमित शाह- जहां चुनाव नहीं, वहां ज्‍यादा केस… जल्‍दबाजी में लॉकडाउन नहीं करेंगे
‘कांग्रेस कंफ्यूज सेकुलर पार्टी’
कांग्रेस और राहुल पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि यह कंफ्यूज सेकुलर पार्टी है। पश्चिम बंगाल में अब्बास सिद्दीकी तो महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ गठबंधन करती है। शुभेंदु अधिकारी सहित दूसरे दलों के कई नेताओं, जिन पर पहले भ्रष्टाचार के आरोप लग चुके हैं, उन्हें बीजेपी में शामिल करने के मामले पर बचाव करते हुए अमित शाह ने कहा कि यह पार्टी के सिद्धांत की बात है।

image

Amit Shah rally in Bengal: घुसपैठिए, आम जनता और शरणार्थी… ममता पर चुन-चुनकर हमला बोल अमित शाह ने गिनाए बंगाल के तीन तरह के नागरिक

.


Related posts