Ravindra Jadeja Superman catch : रवींद्र जडेजा ने फील्डिंग में मचाया धमाल, चीते की फुर्ती से रन आउट करने के बाद लपका ‘सुपरमैन’ कैच – Navbharat Times

मुंबई
चेन्नै सुपर किंग्स के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 8वें मैच में शानदार फील्डिंग का नमूना पेश किया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में जडेजा ने पहले पंजाब के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) को बेहतरीन थ्रो पर रनआउट किया और बाद में विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल का बेहतरीन लो कैच लपका।

Chris Lynn,Trent Boult enjoy surfing: समंदर की लहरों पर सर्फिंग के जरिए चिल कर रहे मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी, तस्वीरें वायरल

तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने पंजाब की पारी के तीसरे ओवर की पांचवीं गेंद फेंकी। स्ट्राइक पर थे क्रिस गेल। गेल ने सीधा फील्डर की ओर शॉट खेला जहां रवींद्र जडेजा मौजूद थे। जडेजा ने फुर्ती से गेंद को उठाया और उतनी ही तेजी से विकेटों पर दे मारा। केएल राहुल समय रहते क्रीज में नहीं पहुंच सके और इस तरह से पंजाब ने अपना बड़ा विकेट गंवा दिया। राहुल 7 गेंदों पर 5 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने अपनी पारी में एक चौका लगाया। पंजाब ने 16 रन पर अपने दो विकेट गंवा दिए थे।

चाहर ने पारी की पांचवें ओवर की दूसरी गेंद पर क्रिस गेल को जडेजा के हाथों लपकवाया। इस बार चाहर की नकल गेंद को गेल नहीं समझ पाए और उसे ड्राइव करने की कोशिश की। गेल गेंद की पेस को ठीक से नहीं भांप सके और बैकवर्ड प्वाइंट पर दायीं ओर जडेजा ने शानदार डाइव लगाकर कैच को लपक लिया। गेल 10 गेंदों पर 10 रन बनाकर आउट हुए। कैरेबियाई ओपनर ने अपनी इस छोटी पारी में 2 चौके लगाए।

इससे पहले चेन्नै ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला लिया। पंजाब ने 26 रन के कुल स्कोर पर अपने पांच विकेट गंवा दिए थे।

Related posts