IPL 2021: मैच से पहले Deepak Chahar ने छुए थे Mohammed Shami के पैर और फिर मैदान में मचा दिया कहर – Zee News Hindi

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 8वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स (CSK vs PBKS) के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में पंजाब की बल्लेबाजी बुरी तरह से फ्लॉप रही और टीम अपने 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 106 रन बना पाई. सीएसके की ओर से दीपक चाहर (Deepak Chahar) हीरो बनकर साबित हुए.

दीपक चाहर का कहर

सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने पंजाब की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी. चाहर ने अपने 4 ओवरों में सिर्फ 13 रन देकर पंजाब के 4 विकेट झटके. चाहर ने मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन और दीपक हुड्डा के विकेट हासिल किए.  ये आईपीएल में चहर का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन रहा है. इतना ही नहीं चहर ने अपने स्पैल का आखिरी ओवर मेडन डाला. 

मैच से पहले छुए थे शमी के पैर 

दीपक चाहर (Deepak Chahar) की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि चाहर पंजाब किंग्स के सीनियर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के पैर छू रहे हैं. इसी बीच लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शमी के चलते ही चाहर ने ये शानदार प्रदर्शन किया.

सिर्फ शाहरुख ने दिखाया दम

पंजाब की ओर से सिर्फ उनके मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बल्ला चला. शाहरुख ने 36 गेंदों पर 47 रनों की पारी खेली. शाहरुख ने अपनी इस पारी में 2 छक्के और 4 चौके मारे. शाहरुख के अलावा पंजाब को कोई भी बल्लेबाज ज्यादा कुछ कर नहीं सका. पंजाब ने अपनी आधी टीम को 26 रन पर ही खो दिया था. 

VIDEO

Related posts