UP Panchayat Chunav 2021 Live: झांसी में पीठासीन अधिकारी व मतदान कर्मियों की पिटाई, मतपेटी में डाला पानी – News18 इंडिया

















2:48 pm (IST)

कानपुर: बिधनू ब्लॉक के पिपरगवा गांव में बंद की गई वोटिंग। बैलेट बॉक्स में पानी डाल कर रोका गया मतदान। प्रधान प्रत्याशी को पुलिस ने लिया हिरासत में. पीएसी और पुलिस बल मौके पर मौजूद.

















2:15 pm (IST)
आगरा: बैलेट बॉक्स को लूट ले गए बवाली. वारदात से प्रशासन में मचा हड़कम्प. बूथ पर दोबारा होगा मतदान. फतेहाबाद इलाके में हुई बड़ी वारदात.

















2:13 pm (IST)

प्रयागराज: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जिले में शान्ति पूर्ण मतदान जारी, दोपहर एक बजे तक 33 फीसदी लोगों ने किया मतदान, उरुवा विकासखंड में सबसे ज्यादा 36.56 फ़ीसदी लोगों ने किया मतदान,कई इलाकों में बूथों पर मतदाताओं की लगी है लंबी कतारें.

















1:39 pm (IST)

झांसी जिले में जहां प्रथम चरण में मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो रहा था, इसी बीच गरौठा तहसील के ककरवई थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम केथोकर पोलिंग बूथ पर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा करते हुए पीठासीन अधिकारी व कर्मचारियों के साथ मारपीट की. इतना ही नहीं बैलेट पेपर भी फाड़े ओर मतदान पेटी में पानी भी डाला गया. उक्त घटना के बाद मतदान प्रक्रिया रोक दी गयी.

















1:08 pm (IST)

आगरा:  पोलिंग बूथ पर जमकर हुई मारपीट. मारपीट में 4 लोग गम्भीर रूप से घायल. सेक्टर मजिस्ट्रेट और SDM के सामने हुई मारपीट. फ़र्ज़ी वोटिंग का आरोप लगा कर हुई मारपीट. मारपीट के बाद वोटिंग को रोका गया. फतेहाबाद इलाके रिहावली का मामला.

















12:31 pm (IST)

श्रावस्ती में दोपहर 12 बजे तक 27.64 प्रतिशत हुआ मतदान .

















12:01 pm (IST)

गोरखपुर: पंचायत चुनाव में बीएलओ की बड़ी लापरवाही, गोरखपुर जिले के  कई ग्राम सभाओं में लोगों के नाम मतदाता सूची से गायब, जिले में भारी संख्या में लोग मतदान से हुए वंचित, मतदाता सूची में नाम न होने से बूथों से बैरंग लौट रहे लोग.

















11:44 am (IST)

रायबरेली: पंचायत चुनाव में पहले चरण में 11 बजे तक हुई 23.6% वोटिंग. जिले के 18 ब्लाकों के 988 ग्राम पंचायतों में डाले जा रहे है वोट.

















11:40 am (IST)

बरेली के 1628 बूथों पर पँचायत चुनाव का उत्साह भी बस देखते ही बन रहा है. गांव की सरकार चुनने के लिए पुरुष और महिलाएं, बुजुर्ग सभी लोग घर से निकलकर अपने अपने बूथों पर मतदान कर रहे है. अधिकांश बूथों पर मतदाताओं की लंबी लंबी कतारें लगी हुई है. हर दूसरा वोटर अपने मत का प्रयोग करने के लिए उत्सुक नजर आ रहा है.  बरेली में  इस बार विकास, शिक्षा, और सुरक्षा के मुद्दे पर चुनाव लड़ा जा रहा है.  सुरक्षा के मद्देनजर हर पोलिंग बूथ पर पुलिस फोर्स की भी तैनाती दिख रही है. मतदान केंद्रों पर एडीजी आईजी एसएसपी और डीएम सभी लोग अलग अलग निरीक्षण कर रहे है.

















11:34 am (IST)
रामपुर: मतदान के दौरान बिगड़ी पीठासीन अधिकारी की तबीयत.रविन्द्र पाल गंगवार की बिगड़ी हालात. मतदान केंद्र पर परीक्षण के लिए पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम. पीठासीन को लेने पहुंची एंबुलेंस. पीठासीन अधिकारी का स्वास्थ्य परीक्षण किया जा रहा है. आवश्यकता होने पर रिजर्व कर्मचारी को किया जा सकता है तैनात. ब्लॉक चमरौआ के पहाड़ी ग्राम पंचायत.

Related posts