दहशत: 24 घंटे में मिले कोरोना के 1.52 लाख से ज्यादा नए मामले, 839 की गई जान – अमर उजाला – Amar Ujala

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: दीप्ति मिश्रा
Updated Sun, 11 Apr 2021 10:10 AM IST

सार

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर हर दिन बेहद खतरनाक होती जा रही है। रविवार को कोरोना वायरस ने महामारी के शुरुआत से लेकर अब तक के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं। देश में लागू तमाम पाबंदियों के बावजूद बीते 24 घंटे में देश में 1.52 लाख से ज्यादा नए कोरोना मरीज मिले हैं।

ख़बर सुनें

विस्तार

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर हर दिन बेहद खतरनाक होती जा रही है। रविवार को कोरोना वायरस ने महामारी के शुरुआत से लेकर अब तक के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं। देश में लागू तमाम पाबंदियों के बावजूद बीते 24 घंटे में देश में 1.52 लाख से ज्यादा नए कोरोना मरीज मिले हैं। वहीं कोविड से संक्रमित 839 लोगों की जान चली गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार को यह जानकारी दी है।

विज्ञापन

कोरोना वायरस के नए मामले और संक्रमण से होने वाली मौतों की संख्या ने लोगों में खौफ पैदा कर दिया है। देश में पिछले पांच दिन से लगातर एक लाख से ज्यादा नए मरीज मिल रहे हैं, जो रविवार को डेढ़ लाख से ज्यादा  हो गए। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से रविवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटों में अब तक सर्वाधिक रिकॉर्ड बढ़ोतरी के साथ कोरोना संक्रमण के 1,52,879 नए मामले दर्ज किए गए हैं और 839 मरीज कोरोना से जिंदगी की जंग हार गए। इसी के साथ देश में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 1,33,58,805 पहुंच गए हैं और कोविड से मरने वालों की संख्या 1,69,275 हो गई।

 

 

विज्ञापन

आगे पढ़ें

देश में 11 लाख के पार पहुंचे सक्रिय मामले 

विज्ञापन

Related posts