CSK VS DC Live Score : चेन्नई के 6 विकेट गिरे, धोनी को आवेश खान ने किया बोल्ड – News18 हिंदी

















8:52 pm (IST)

ओह… महेंद्र सिंह धोनी पेसर आवेश खान की गेंद पर बोल्ड, चेन्नई का छठा विकेट गिरा. धोनी खाता भी नहीं खोल पाए. 

















8:45 pm (IST)

चेन्नई की आधी टीम लौटी पैवेलियन, अब धोनी उतरे क्रीज पर. सुरेश रैना रन आउट हो गए जिन्होंने 36 गेंदों पर 54 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 3 चौके और 4 छक्के लगाए.

















8:39 pm (IST)

चेन्नई का चौथा विकेट गिरा, रायुडू (23) को टॉम करेन की गेंद पर शिखर धवन ने लपका. रायुडू ने 16 गेंदों की अपनी पारी में एक चौका और 2 छक्के लगाए.

















8:34 pm (IST)

सुरेश रैना ने स्टॉयनिस के पारी के 13वें ओवर की अंतिम गेंद पर सिक्स लगाया और निजी स्कोर 50 रन पहुंचा दिया. उन्होंने 32 गेंदों पर फिफ्टी पूरी की. यह उनके आईपीएल करियर का 39वां अर्धशतक है.

















8:31 pm (IST)

रायुडू के सिक्स के साथ चेन्नई की सेंचुरी 12.1 ओवर में पूरी, हालांकि यह छक्का ओवर की दूसरी गेंद पर लगा था लेकिन उसे नो बॉल करार दिया गया. फिर अगली गेंद पर रायुडू ने चौका लगाया. 

















8:25 pm (IST)

अमित मिश्रा के पारी के 12वें ओवर में सुरेश रैना ने शानदार दो छक्के लगाए. उन्होंने पहली ही गेंद पर लॉन्ग ऑफ दिशा में सिक्स लगाया और फिर तीसरी गेंद पर डीप-मिड विकेट पर बेहतरीन शॉट लगाते हुए गेंद सीधे बाउंड्री के पार पहुंचा दी. यह काफी महंगा ओवर रहा जिसमें कुल 17 रन बने.

















8:18 pm (IST)

10 ओवर में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 3 विकेट खोकर 71 रन बनाए हैं. फिलहाल सुरेश रैना 25 और अंबाती रायुडू 2 रन बनाकर क्रीज पर हैं. 

















8:10 pm (IST)

चेन्नई टीम का तीसरा विकेट गिरा, मोइन अली को अश्विन ने धवन के हाथों कैच कराया. मोइन ने 24 गेंदों की अपनी पारी में 4 चौके और 2 छक्के लगाए.

















8:06 pm (IST)

















8:05 pm (IST)

लेग स्पिनर अमित मिश्रा को दिल्ली टीम ने गेंदबाजी के लिए उतारा. उन्हें पारी का 8वां ओवर दिया गया है. 

Related posts