West Bengal Chunav: चुनाव आयोग की गाड़ी में लगाई आग, वोटरों को ‘धमकी’… बंगाल में पहले फेज की वोटिंग में गरमाया पारा – Navbharat Times

हाइलाइट्स:

  • शुक्रवार रात लसिडी गांव में वाहन में आग लगा दी गई
  • सुवेंदु अधिकारी ने कुछ अधिकारियों पर टीएमसी के सदस्यों की मदद करने का लगाया आरोप
  • मतदान केंद्र पर अधिकारियों को छोड़ने के बाद लौट रहा था वाहन

पुरुलिया (पश्चिम बंगाल)
पश्चिम बंगाल में शनिवार को पहले चरण की वोटिंग हो रही है। वहीं, वोटिंग से कुछ घंटे पहले शुक्रवार रात को पुरुलिया जिले के बंदवान में चुनाव आयोग के एक वाहन में आग लगा दी गई है। इस वाहन को चुनाव ड्यूटी के लिए किराये पर लिया गया था। मतदान केंद्र पर अधिकारियों को छोड़ने के बाद वाहन वापस जा रहा था, तभी तुलसिडी गांव में वाहन में आग लगा दी गई।

बताया जा रहा है कि नक्सल प्रभावित जंगलमहल क्षेत्र से कुछ लोग अचानक बाहर आ गए और वाहन को रोक लिया। इसके बाद वाहन में आग लगा दी। इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

स्वतंत्र मतदान की मांग की



वहीं, नंदीग्राम के बीजेपी उम्मीदवार सुवेन्दु अधिकारी के भाई सौमेंदु अधिकारी ने कहा है कि हमने चुनाव आयोग से निष्पक्ष और स्वतंत्र मतदान की मांग की है। उन्होंने कहा कि लोग जिसे चाहेंगे, उसे चुनेंगे, टीएमसी डरी हुई है। हमने चुनाव आयोग को एक अलाउद्दीन का नाम दिया है। वह वहां गड़बड़ी पैदा करता है।

सुवेंदु अधिकारी ने कुछ अधिकारियों को निलंबित करने की मांग की

सुवेंदु अधिकारी ने की क्लोज डोर मीटिंग


सुवेंदु अधिकारी

नंदीग्राम के बीजेपी उम्मीदवार सुवेन्दु अधिकारी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर हल्दिया के एएसपी पार्थ घोष, हल्दिया के एसडीपीओ बरुणबैद्य और नंदीग्राम पुलिस स्टेशन के कुछ अन्य अधिकारियों को चुनावों के दौरान गड़बड़ी, अनियमितता को रोकने में टीएमसी सदस्यों की मदद के लिए निलंबित करने की मांग की है।

समित दास ने अपना वोट डाला

2


वहीं, पश्चिम मिदनापुर से बीजेपी के उम्मीदवार समित दास ने अपना वोट डाला।












राजनीतिक उठापटक के बीच बंगाल की असली खूबसूरती दिखा रहा है यह आदिवासी वर्ग

Related posts