Asaduddin Owaisi Speech in Lok Sabha: चीन, CAA से लेकर किसानों तक, ओवैसी का मोदी सरकार पर जोरदार वार – Navbharat Times

हाइलाइट्स:

  • AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बांग्लादेश दौरे पर दिए बयान पर साधा निशाना
  • इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के बांग्लादेश दौरे पर उठाया था सवाल
  • पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए AIMIM प्रमुख ने दिया बयान

कोलकाता
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बांग्लादेश दौरे पर सवाल उठाया है। वहीं ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बांग्लादेश में पीएम नरेंद्र मोदी ने कल कहा कि उन्होंने बांग्लादेश की मुक्ति के लिए सत्याग्रह किया। अगर आपने बांग्लादेश के लिए सत्याग्रह किया, तो आप बांग्लादेशियों को मुर्शिदाबाद क्यों बुला रहे हैं। आप हमें गाली क्यों दे रहे हैं?

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बीजेपी ने देश में इतनी नफरत फैला दी है कि जब मुस्लिम नाम वाला बच्चा पानी पीने के लिए मंदिर जाता है, तो उसकी पिटाई की जाती है। मुसलमानों को ‘जिहादी’ कहा जा रहा है। आदिवासियों को ‘नक्सल’ कहा जा रहा है और धर्मनिरपेक्ष विचारकों को ‘देशद्रोही’ कहा जा रहा है।

वोटों की मार्केटिंग के लिए बांग्लादेश गए हैं मोदी: ममता
इससे पहले खड़गपुर की एक चुनावी रैली में ममता बनर्जी ने कहा कि जब बंगाल में चुनाव में चल रहे हैं तब प्रधानमंत्री मोदी एक समुदाय का वोट पाने के लिए बांग्लादेश गए हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि यहां चुनाव चल रहे हैं और वह बांग्लादेश जाकर बंगाल पर लेक्चर दे रहे हैं। यह चुनाव आचार संहिता का पूरी तरह उल्लंघन हैं। टीएमसी चीफ ने कहा कि कभी-कभी वे (बीजेपी) कहते हैं कि ममता बांग्लादेश से लोगों को ला रही है, घुसपैठ करा रही है। लेकिन वह (प्रधानमंत्री) खुद वोट मार्केटिंग के लिए बांग्लादेश जाते हैं। शनिवार को बंगाल में पहले चरण के विधानसभा चुनाव के लिए 30 सीटों पर वोटिंग चल रही है।












Asaduddin Owaisi Speech in Lok Sabha: चीन, CAA से लेकर किसानों तक, ओवैसी का मोदी सरकार पर जोरदार वार

owaisi-and-modi

Related posts