कोरोना की चपेट में आए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, खुद को घर में किया आइसोलेट – Hindustan हिंदी


27 मार्च, 2021|11:02|IST

अगली स्टोरी

sachin tendulkar getty images

टीम इंडिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। सचिन ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है। सचिन ने ट्वीट करके बताया कि वह कोरोना से बचाव के लिए हर तरह की सावधानी बरत रहे थे, लेकिन वह आज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।  उन्होंने बताया कि उनके घर में बाकी सभी लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सचिन ने हाल में ही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लिया था और इंडिया लेजेंड्स की टीम ने फाइनल मैच में श्रीलंका को हराकर खिताब पर कब्जा किया था। सचिन का प्रदर्शन बल्ले से टूर्नामेंट में बेहद शानदार रहा था। 

सचिन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं खुद की लगातार टेस्टिंग कर रहा था और सभी जरूरी सावधानी बरत रहा था ताकि मैं कोरोना मुझसे दूर रहे। हाला्ंकि, मैं आज हल्के लक्षण होने के बाद पॉजिटिव पाया गया हूं। घर के बाकी सभी लोग कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं खुद को घर में क्वारंटाइन कर रहा हूं और डॉक्टर द्वारा बताए गए सभी प्रोटोकॉल को भी फॉलो कर रहा हूं। मैं सभी हेल्थ वर्करों को धन्यवाद कहना चाहता हूं जो मुझे पूरे देशभर से सपोर्ट कर रहे हैं। सभी अपना ध्यान रखें।’ 

कुलदीप-क्रुणाल ने मिलकर 16 ओवर में लुटाए 156 रन, फैन्स ने किया ट्रोल

रोड वर्ल्ड सेफ्टी सीरीज में सचिन तेंदुलकर के अलावा, वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, इरफान पठान और यूसुफ पठान जैसे पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। टूर्नामेंट के फाइनल मैच में भारत की टीम ने श्रीलंका को हराया था। फाइनल मैच में युवराज सिंह और यूसुफ पठान ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली थी। वहीं, सचिन तेंदुलकर ने 23 गेंदों में 30 रनों की शानदार पारी खेली थी। भारत की तरफ से टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन सचिन के बल्ले से ही निकले थे और उन्होंने सात मैचों में 38 के औसत से 233 रन बनाए थे। इस टूर्नामेंट में सचिन के अलावा, ब्रायन लारा, केविन पीटरसन जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sachin Tendulkar test Covid 19 positive he gave information through his Twitter

Copyright © 2020 HT Digital Streams Limited. All RightsReserved.

Related posts