Haryana Floor Test Live: हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर सरकार सुरक्षित, अविश्वास प्रस्ताव गिरा – News18 इंडिया

















5:43 pm (IST)
हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर की सरकार सुरक्षित हो गई है. विधानसभा में विपक्ष द्वारा लाया गया अविश्वास प्रस्ताव गिर गया है. सरकार के पक्ष में 55 वोट डाले गए, जबकि विपक्ष के खाते में 32 वोट आए.

















4:55 pm (IST)
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम खट्टर ने कहा कि केरल में राहुल ने कहा कि वहां के लोग मुद्दे पर बात करते हैं. इसका मतलब है कि उत्तर भारत के लोग मुद्दे पर बात नहीं करते. अब यह जनता पर भी विश्वास नहीं करने लगे हैं. 

















4:20 pm (IST)

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सदन में दिया बड़ा बयान. 

















4:06 pm (IST)
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विपक्ष का सपना कभी पूरे नही होंगे. हमारी सरकार पूरे 5 साल चलेगी और प्रदेश को विकास के रास्ते पर बढ़ाने का काम करेगी.

















3:54 pm (IST)
विपक्ष पर निशाना साधते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हमारे खिलाफ जो अविश्वाश प्रस्ताव लाया गया है मैं उसके लिए कांग्रेस का ऐहसानमंद हू, नतीजा क्या होगा ये सबको पता है.

















3:12 pm (IST)

कुछ राजनीतिक पार्टियों के कार्यकर्ता किसानों को बरगला रहे हैं. जिन्हें भारत के जनता ने बहुमत देखकर संसद में भेजा है. वह गलत कानून नहीं बना सकता. हर पार्टी का एक फर्ज होता है जिसे वह निभा रहे हैं. मैं भारतीय जनता पार्टी के साथ हूं.

















3:12 pm (IST)

पिछले 50 सालों से सिरसा शहर मेडिकल कॉलेज के लिए तरस रहा था. बहुत सारे लोग बड़े-बड़े पदों पर सिरसा से रह चुके हैं. लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया.  मुख्यमंत्री ने उसको पूरा किया उनका धन्यवाद. विनती करता हूं कि मेडिकल निर्माण पर जल्द काम शुरू हो.

















3:12 pm (IST)

कांग्रेस मुझे कहती हैं कि सरकार ने समर्थन नहीं लिया. लेकिन मैं जनता के हित में सरकार के साथ हूं. सदन में पहुंचे सभी लोगों को जनता के विकास की बात करनी चाहिए. मैंने सरकारों में बहुत नंबर देखे हुए। वफ़ाएँ खून में होनी चाहिए.

















3:11 pm (IST)
गोपाल कांडा  ने कहा कि पूरा भारत गांवों में बसता है. विपक्ष भी किसानों की बात सही तरीके से आगे रख रहा है. विपक्ष को घबराना नहीं चाहिए। यदि यह कानून सही नहीं होंगे तो 3 साल के बाद दोबारा चुनाव आएगा, तब फैसला हो जाएगा.

















2:59 pm (IST)

अनूप धानक ने कहा मनोहर लाल और दुष्यंत चौटाला की अगुवाई वाली सरकार ने जो किसानों का भला हो रहा है. इसी के चलते विपक्ष के पेट में दर्द हो रहा है. ताऊ देवीलाल कभी किसानों कमेरे वर्ग के ऊपर राजनीति नहीं करते थे उनके कल्याण के लिए काम करते थे. राजनीति से प्रेरित जो यह अविश्वास को लाया गया है मैं इसका विरोध करता हूं.

Related posts