नामांकन दाखिल करने के बाद बोलीं सीएम ममता, ‘अपना नाम भूल सकती हूं, नंदीग्राम को नहीं’ – Jansatta

नामांकन दाखिल करने के बाद बोलीं सीएम ममता, ‘अपना नाम भूल सकती हूं, नंदीग्राम को नहीं’

नंदीग्राम से प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और भाजपा प्रत्याशी सुवेंदु अधिकारी अपने राजनीतिक दांव लगाएंगे।


जनसत्ता ऑनलाइन

नंदीग्राम | Updated: Mar 10, 2021 6:40:41 pm
west bengal election,bengal polls,mamata banerjee,nandigram,suvendu adhikari
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से अपना नामांकन दाखिल किया। (ANI photo)

पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। ममता बनर्जी ने एसडीओ दफ्तर में पूरी प्रक्रिया के साथ अपना पर्चा भरा। नामांकन दाखिल करने के बाद ममता ने कहा कि नंदीग्राम मेरे लिए नया नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं अपना नाम भूल सकती हूं लेकिन नंदीग्राम का नहीं।

उन्होंने आगे कहा कि नंदीग्राम के मां, भाई, बहनें, मुझे याद रखें और ये याद रखें कि बंगाल में टीएमसी की जीत होगी। ममता बनर्जी ने आगे कहा कि उन्हें यहां की जनता का आशीर्वाद चाहिए। ममता बनर्जी ने कहा कि मैं सारे समुदाय से एक समान प्यार करती हूं।

बीजेपी प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी भी आज नंदीग्राम पहुंचे और अपने नए चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। अधिकारी 12 मार्च को इसी सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

इससे पहले वे पूजा करने शिव मंदिर गई थी। वहां ममता ने शिव भगवान की पूजा-अर्चना की और जलाभिषेक भी किया। वहीं दूसरी ओर रोड शो से पहले बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी ने हनुमान मंदिर जाकर मत्था टेका। ममता को बाहरी व्यक्ति बताते हुए अधिकारी ने उनपर तंज़ भी कसा है। अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी नंदीग्राम से अपना वोट तक नहीं डाल सकतीं क्योंकि वो वहां एक बाहरी व्यक्ति हैं।

Live Blog

  • Mamata Banerjee
  • West Bengal Election 2021

Related posts