इंदौर में पार्टी करके लौट रहे 6 दोस्तों की मौत: तेज रफ्तार कार खड़े टैंकर में घुसी, किसी का हाथ तो किसी का स… – Dainik Bhaskar

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Indore Road Accident Update | Six Friends Killed In Accident While Returning From Party In Madhya Pradesh Indore

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंदौर2 घंटे पहले

कार के सभी एयरबैग खुल गए, लेकिन ये भी जान नहीं बचा पाए। कार इतनी बुरी तरह डैमेज हो चुकी थी कि इसे गैस कटर से काटकर शवों को बाहर निकालना पड़ा।

मध्यप्रदेश के इंदौर में सड़क हादसे में छह दोस्तों की मौत हो गई। वे पार्टी करके लौट रहे थे। उनकी कार खड़े टैंकर में पीछे से भिड़ गई। टक्कर इतनी तेज थी कि डंपर की स्टेपनी टूट गई और कार का अगला हिस्सा पिछली सीट से जा मिला। हादसा सोमवार रात करीब एक बजे निरंजनपुर चौराहे के पास हुआ।

दो दोस्त सीट से उछलकर बोनट पर आ गिरे। उनमें से किसी का हाथ तो किसी का सिर धड़ से अलग हो चुका था। वे देवास की तरफ से आ रहे थे। हालांकि, अभी यह नहीं पता चला है कि वे पार्टी करने कहां गए थे और हादसा किन परिस्थितियों में हुआ।

जान गंवाने वाले सभी दोस्तों की उम्र 19 से 30 साल थी। यह पता नहीं चला कि ये पार्टी करने कहां गए थे। हादसे की वजह भी अभी पता नहीं चल सकी है।

4 की मौके पर ही मौत, 2 दोस्तों ने अस्पताल में दम तोड़ा
लसूड़िया पुलिस के एसआई नरसिंह पाल ने बताया कि कार बुरी तरह डैमेज हो चुकी थी। इसे गैस कटर से काटकर शवों को बाहर निकालना पड़ा। इसमें कुल छह लोग ही सवार थे। चार की मौके पर ही मौत हो गई। दो दोस्तों की सांसें चल रही थीं, लेकिन एमवाय अस्पताल में उन्होंने भी दम तोड़ दिया।

जान गंवाने वाले सभी दोस्त इंदौर के

  1. ऋषि (19), 129 भाग्यश्री कॉलोनी,
  2. गोलू उर्फ सूरज (25), मालवीय नगर
  3. छोटू उर्फ चंद्रभान रघुवंशी (23), मालवीय नगर
  4. सोनू जाट (23), आदर्श मेघदूत नगर
  5. सुमित (30), भाग्यश्री कॉलोनी
  6. देव (28), 384/3 मालवीय नगर
कार सड़क किनारे खड़े इसी टैंकर में घुसी। यह टैंकर ग्वालियर का है।

कार सड़क किनारे खड़े इसी टैंकर में घुसी। यह टैंकर ग्वालियर का है।

Related posts